Breaking News

VIDEO: ओडिशा ट्रेन हादसे से पहले का वीडियो वायरल, देखें कैसे मची चीख- पुकार

नई दिल्ली. पिछले हफ्ते ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे का Odisha Train Accident) नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को किसी यात्री द्वारा रिकॉर्ड करना बताया जा रहा है. News18 वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता है. दरअसल, ओडिशा ट्रेन हादसे में 275 से अधिक लोगों की मौत और 1 हजार से अधिक लोग घायल हो गए थे. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 3-रेलगाड़ी दुर्घटना की जांच अपने हाथ में ले ली है. रेलवे ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, दुर्घटना सिग्नल की समस्या का परिणाम थी.

यह देश की सबसे खराब ट्रेन हादसों में से एक है जब कोरोमंडल एक्सप्रेस, बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी क्षतिग्रस्‍त हो गईं थीं. इस दुर्घटना के बाद के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है; उसको लेकर कहा जा रहा है कि वह ठीक उसी क्षण को दर्शा रहा है जब यह हादसा हुआ था. ओडिशा टीवी द्वारा साझा किया गया वीडियो अब व्यापक प्रसार में है.

” isDesktop=”true” id=”6449409″ >

सफाई कर्मचारी रात में फर्श की सफाई करता दिखा और फिर…
वीडियो में दिख रहा है कि सफाई कर्मचारी रात में कोच के फर्श की सफाई कर रहा है और यात्री अपनी बर्थ पर आराम कर रहे हैं. फिर अचानक से एक झटका लगता है और तेज चीखों के बीच कैमरा हिलने लगता है. वीडियो के अचानक खत्म होने से पहले सब कुछ चीख-पुकार और चीख-पुकार के साथ अंधेरा हो जाता है.

हादसे की जांच कर रही सीबीआई
केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने 3-रेलगाड़ी दुर्घटना की जांच अपने हाथ में ले ली है. रेलवे ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, दुर्घटना सिग्नल की समस्या का परिणाम थी. ओडिशा पुलिस ने ट्रेन दुर्घटना में “लापरवाही से मौत और जीवन को खतरे में डालने” के आरोप में मामला दर्ज किया है. ओडिशा पुलिस ने ट्रेन दुर्घटना में “लापरवाही से मौत और जीवन को खतरे में डालने” के आरोप में मामला दर्ज किया है.

Tags: Odisha Train Accident, Social media, Viral video



Source : https://hindi.news18.com/news/nation/video-odisha-train-accident-just-a-few-seconds-before-went-viral-see-how-there-was-an-outcry-6449409.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *