Breaking News

Rajasthan: IB और पुलिस की टीम ने अजमेर में फरारी काट रहे जम्मू-कश्मीर के दो तस्कर दबोचे

Rajasthan IB and police team arrested two smugglers from Jammu Kashmir who were absconding in Ajmer

आरोपी गिरफ्तार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

जम्मू-कश्मीर में पकड़ी गई करोड़ों रुपये की हेरोइन के वंचित तस्करों को अजमेर में पकड़ा गया है। इनपुट मिलने के बाद सेंट्रल आईबी और गंज थाना पुलिस ने बुधवार देर रात आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद बीती शाम आरोपियों को न्यायालय में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस अपने साथ ले गई है। मामला 110 करोड़ की हीरोइन तस्करी से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

बता दें कि 90 किलोग्राम हेरोइन तस्करी के मामले में 31 मई 2023 को एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें कुछ तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया था। उनमें से दो आरोपित तस्कर अजमेर में फरारी काटने के लिए आ गए, वे गंज पुलिस थाना के देहली गेट रोड कमला बावड़ी क्षेत्र में स्थित होटल कृष्णा में आकर ठहरे थे। इसकी भनक जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिल गई, उसने तुरन्त ही सेन्ट्रल आईबी को सूचना दी और आरोपियों को गिरफ्तार करने में सहयोग मांगा।

आईबी की टीम ने गंज थाना पुलिस की मदद से रात को होटल कृष्णा में दबिश दी। जहां पर दोनों आरोपित जम्मू-कश्मीर निवासी इरशाद और यासिन मिल गए। पुलिस दल ने उनके कमरे से उनका सामान भी जब्त कर लिया। इरशाद और यासिन की गिरफ्तारी की सूचना पर बुधवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के सुन्दर बानी थाने का दल सब इंस्पेक्टर अमित के नेतृत्व में अजमेर पहुंच गया, जिन्होंने दोनों आरोपियों को अपनी हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया। वहां से ट्रांजिक रिमाण्ड हासिल कर दोनों तस्करों को अपने साथ लेकर रवाना हो गए।

Source link

About dp

Check Also

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरु किया जन सूचना पोर्टल, एक क्लिक पर मिलेगी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत जी द्वारा लॉंच किया गया राजस्थान जन सूचना पोर्टल (Rajasthan Jan Soochna …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *