Breaking News

गले में माला, मांग में सिंदूर… किसकी फोटो शेयर कर बोलीं अक्षरा सिंह- जानू आई लव यू

ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद अक्षरा ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है। कई बार जब वह ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं तो फैन्स उनसे पूछने लगते हैं कि आखिर वो रियल लाइफ में कब शादी करने वाली हैं। रविवार को अक्षरा ने एक फोटो पोस्ट किया जिसमें उनके गले में फूलों की माला है और मांग में सिंदूर लगाया है। उन्होंने इस मौके पर पीच कलर का सलवार सूट पहना है। अक्षरा एक शख्स के साथ खड़ी हैं और उसे प्यार से निहार रही हैं।

फोटो देख फैन्स कन्प्यूज

फोटो देखकर फैन्स को ऐसा लग रहा है अक्षरा ने शादी कर ली है। अक्षरा ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘जानू आई लव यू।’ साथ ही हैशटैग दिया #JaanuILoveYou. फोटो देखकर कई यूजर्स कन्फ्यूज हो गए कि क्या उन्होंने शादी कर ली। एक यूजर लिखते हैं, ‘ये सच में है या सपना है।’ एक यूजर ने कहा, ‘आपने शादी कर ली?’ एक ने कहा, ‘शादी में बुलाए नहीं न हमको नागिन डांस करना था बहुत गलत किए मैम।’ 

क्या है फोटो की सच्चाई

अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि क्या अक्षरा ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है तो बता दें कि ऐसा नहीं है। दरअसल यह अक्षरा की फिल्म की शूटिंग से तस्वीर ली गई है। फिल्म का नाम ‘जानू आई लव यू’ है। फोटो में अक्षरा के साथ एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत हैं। विक्रांत भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के पति हैं। दोनों की शादी को 5 साल से ज्यादा हो गए हैं। 

दुल्हन के जोड़े में दिखी थीं अक्षरा

अक्षरा ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में नजर आई थीं। उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था। साथ ही हैवी ज्वैलरी पहनी थी। वीडियो सामने आने के बाद फैन्स उन्हें शादी करने की सलाह देने लगे थे। 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *