Breaking News

Maharashtra: गढ़चिरौली में सुरक्षा बलों की मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर; नासिक में टायर पंक्चर बनाने वाले की हत्या

Maharashtra News Three Naxalites killed in encounter with police in Gadchiroli Tyre shop owner killed In Nasik

महाराष्ट्र पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में अहेरी तहसील के मन्ने राजाराम में पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गए। मुठभेड़ शाम करीब 6 बजे हुई। मारे गए नक्सलियों पर 38 लाख रुपये का इनाम था। पुलिस ने नक्सलियों के शव बरामद कर लिए हैं। मौके से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं। डीआईजी गढ़चिरौली संदीप पाटिल ने इसकी पुष्टि की है।

दूसरी ओर, नासिक शहर में टायर पंक्चर बनाने वाले एक दुकानदार से कुछ लोगों की मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। घटना शनिवार देर रात शहर के तपोवन शिवर इलाके में हुई। पुलिस अब तक इनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें एक लड़का भी शामिल है।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के रहने वाले 25 वर्षीय पीड़ित गुलाम मोहम्मद रब्बानी टायर पंक्चर ठीक करने की एक छोटी सी दुकान चलाते थे। हमलावर नशे की हालत में उसकी दुकान पर आए और उसे अपने वाहन के टायरों में हवा भरने के लिए कहा। उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उन्होंने उस पर धारदार हथियार से हमला किया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ राहगीरों ने उसे उठाया और अस्पताल पहुंचाया। 



About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *