Breaking News

Mann Ki Baat: पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम को रिकॉर्ड करे वाली टीम का जताया आभार, कहा- मैं सभी को धन्यवाद देना…

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का आज 100वां एपिसोड प्रसारित किया जा रहा है, जिसे पूरे देश में सुना जा रहा है. कार्यक्रम में पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम रिकॉर्ड करने वाले रेडियो, दूरदर्शन टीम आदि का धन्यवाद दिया. पीएम मोदी ने कहा, ‘साथियों मैं आज आकाशवाणी के साथियों को भी धन्यवाद दूंगा, जो बहुत धैर्य के साथ इस पूरे कार्यक्रम को रिकॉर्ड करते हैं. वो ट्रांसलेटर, जो बहुत ही कम समय में बहुत तेजी के साथ ‘मन की बात’ का विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में अनुवाद करते हैं. मैं उनका भी आभारी हूं. मैं दूरदर्शन के और MyGov के साथियों का भी धन्यवाद देता हूं.

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि देशभर के टीवी चैनल्स, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के लोग, जो ‘मन की बात’ को बिना कॉमर्शियल ब्रेक के दिखाते हैं. उन सभी का मैं आभार व्यक्त करता हूं और आखिरी में मैं उनका भी आभार व्यक्त करूंगा, जो ‘मन की बात’ की कमान संभालते हुए-भारत के लोग, भारत में आस्था रखने वाले लोग. ये सबकुछ आपकी प्रेरणा और ताकत से ही संभव हो पाया है.  पीएम मोदी ने कहा कि कार्यक्रम में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ हो, अमृतकाल की बात हो. मन की बात जिस भी चीज से जुड़ा वह जनआंदोलन बन गया.

यह भी पढ़ेंः Mann Ki Baat Live Updates: पीएम मोदी बोले- मन की बात के जरिये कितने ही जन आंदोलनों ने जन्म भी लिया

पीएम मोदी ने कहा कि जब मैंने अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ मन की बात पर चर्चा की थी, तब इसकी चर्चा विश्व में हुई थी. मेरे मार्गदर्शक लक्ष्मण लाल जी हमेशा कहते थे कि हमें दूसरों के गुणों की हमेशा पूजा करनी चाहिए. कोई हमारा साथी हो, हमारा विरोधी हो, हमें उसके गुणों से सीखना चाहिए.

Tags: Mann Ki Baat, Narendra modi

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *