Breaking News

Chandauli News: बाइक चोर जीजा-साले को चंदौली पुलिस ने दबोचा, चोरी की 13 बाइक भी बरामद

नितिन गोस्वामी/चंदौली. यूपी के चंदौली जिले की स्वाट, सर्विलांस टीम और बबुरी थाने की पुलिस ने शनिवार को बौरी गांव के तिराहे से दो शातिर अंतरप्रांतीय चोरों को दबोच लिया. पुलिस ने चोरों के निशानदेही पर 13 चोरी की बाइक बरामद की हैं. दोनों आरोपी आपस में जीजा और साले हैं. वहीं, पुलिस लाइन में एएसपी विनय कुमार सिंह ने चोरों के गिरफ्तारी और बरामदगी का खुलासा किया. जबकि चंदौली एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार इनाम देने की घोषणा की है.

एएसपी ने बताया कि निकाय चुनाव के मद्देनजर पुलिस टीम लगातार संदिग्ध लोगों और वाहनों की जांच में जुटी है. इसी क्रम में शनिवार को बबुरी थाने की पुलिस और सर्विलांस, स्वाट टीम बौरी तिराहे पर दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इनकी शिनाख्त बिहार प्रांत के भभुआ जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के महुअर गांव निवासी सुनील मुसहर और नुवाव थानाक्षेत्र के सातोअवती गांव निवासी राजू मुसहर के रूप में हुई.

चोरी की 13 बाइक बरामद
एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर टीम ने चितौड़ी के पास से 13 बाइक बरामद की हैं. सभी वाहन जिले के विभिन्न स्थानों से चोरी किए गए थे. दोनों आरोपी आपस में जीजा और साले हैं. वहीं, चोरी की घटना में शामिल एक अन्य मास्टरमाइंड की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी हुई है.

गिरफ्तार करने वाली टीम को SP देंगे 25 हजार का इनाम
एसपी अंकुर अग्रवाल ने चोरों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की है. पुलिस टीम में बबुरी थानाध्यक्ष अमित कुमार, स्वाट प्रभारी अजीत कुमार सिंह, सर्विलांस प्रभारी श्यामजी यादव, एसओजी प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह, प्रेम प्रकाश यादव, अजती कुमार सिंह, गणेश तिवारी, देवेंद्र सरोज, प्रीतम बिंद, विजेंद्र सिंह, आनंद कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे.

Tags: Chandauli News, Up crime news, UP police

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *