Breaking News

‘दशहरा’ को मिले प्यार पर नानी ने किया रिएक्ट, नेचुरल स्टार ने बंपर ओपनिंग पर कही यह बड़ी बात

दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपने दमदार अभिनय और कमाल के एक्शन से लोगों का दिल जीतने वाले सुपरस्टार नानी एक बार फिर पर्दे पर अपना कमाल दिखाने में कामयाब रहे हैं। तेलुगू सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक नानी इस समय अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘दशहरा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। 30 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिला है। एक साथ कई भाषाओं में रिलीज हुई ‘दशहरा’ ने जबर्दस्त ओपनिंग ली है, जिसपर अब नानी का रिएक्शन सामने आया है।



बीते दिन रिलीज हुई देशभर में पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई फिल्म ‘दशहरा’ को दर्शकों ने बेहतरीन रिस्पॉन्स दिया है। नानी अपनी एक्शन पैक्ड फिल्म को मिले इस तरह के रिस्पॉन्स से काफी खुश हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में सुपरस्टार ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने कहा कि वह ‘दशहरा’ को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। इसके साथ ही उनका मानना है कि इस फिल्म में उम्मीदों से बढ़कर प्रदर्शन करने की क्षमता है। ‘दशहरा’ एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन श्रीकांत ओडेला ने किया है।


‘जर्सी’ और ‘श्याम सिंहा रॉय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके नानी ‘दशहरा’ के साथ दर्शकों के बीच दोबारा अपना वही धांसू अवतार लेकर लौटे हैं। फिल्म के मनोरंजक ट्रेलर की वजह से यह रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में थी। फिल्म को मिले रिस्पॉन्स के बारे में नेचुरल स्टार ने कहा कि वह ‘दशहरा’ को मिली शुरुआती प्रतिक्रिया से बहुत खुश हैं। अभिनेता ने कहा, ‘यह जबर्दस्त रहा है। सोशल मीडिया पर दशहरा पूरे दिन चर्चा में रही। मुझे पता है फिल्म को मिली ऐसी प्रतिक्रिया उम्मीद से अधिक है।  मुझे लगता है कि अभी फिल्म और उम्दा प्रदर्शन करेगी।’

Salman Khan: सऊदी अरब के मंत्री को सलमान खान ने तोहफे में दी पेंटिंग, Turki Alalshikh ने ऐसे जताया आभार


देशभर के समीक्षकों से अच्छी समीक्षा पाने वाली ‘दशहरा’ ने पहले दिन बंपर ओपनिंग से बॉक्स ऑफिस पर अपने सफर की शुरुआत की है। फिल्म को फैंस का जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की कमाई की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, नानी और कीर्ति सुरेश स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं में मिलाकर 23.2 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है, जो काबिले तारीफ है। इस फिल्म के आगे अजय देवगन सरीखे सुपरस्टार की फिल्म ‘भोला’ की चमक भी फीकी पड़ गई।


‘दशहरा’ में नानी के साथ अभिनेत्री कीर्ति सुरेश, अभिनेता दीक्षित शेट्टी भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन श्रीकांत ओडेला ने किया है। यह फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे बड़े पैमाने पर दर्शकों द्वारा पसंद किया गया। इसके अलावा नानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता इस समय ‘नानी 30’ में भी काम कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके पास ‘हिट 3’ भी है, जिसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर नजर आएंगी।

Zendaya Tom Holland: ‘स्पाइडर मैन’ स्टार्स टॉम हॉलैंड-जेंडाया मुंबई में हुए स्पॉट, इस इवेंट का होंगे हिस्सा


About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *