Breaking News

Meerut: अचानक हिलने लगी नादिर अली बिल्डिंग, घबराकर सड़क पर आए लोग, दहशत में गुजरे कई घंटे

मेरठ पुलिस

मेरठ पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मेरठ शहर में शहीद स्मारक के पास शाम 4.03 बजे नादिर अली बिल्डिंग में रहने वाले और आसपास के लोग अचानक सड़क पर जुटना शुरू हो गए। इन लोगों ने कहा कि बिल्डिंग हिल रही है। तेजी से कंपन महसूस हो रहा है। घरों में बर्तन तक नीचे गिर गए। ऐसा लगा कि भूकंप आ रहा है। क्षेत्र के लोग करीब आधा घंटे तक दहशत में रहे और हालात सामान्य महसूस होने पर ही वापस लौटे।

बिल्डिंग में रहने वाले पूर्व मंत्री एवं विधायक शाहिद मंजूर सहित अन्य लोगों ने आशंका जताई कि रैपिड रेल के कार्य के कारण ऐसा हुआ है। उन्होंने एनसीआरटीसी के अफसरों को फोन मिलाए, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। पुलिस ने मेट्रो प्लाजा से बेगमपुल की ओर आने वाले वाहनों को डायवर्ट कर आगे निकाला।

लोगों ने मचाया शोर, सड़क की ओर दौड़े

शाहिद मंजूर ने बताया कि वह घर में परिवार के लोगों के साथ बात कर रहे थे। इसी बीच कुछ लोग आए तो चाय बनवाई। चाय पी ही रहे थे कि एकाएक कंपन महसूस होने लगा। ऐसा लग रहा था जैसे बिल्डिंग के नीचे मशीन से कुछ काम हो रहा है। बर्तन गिरने लगे। एकाएक शोर सुनाई देने लगा तो लोगों ने शोर मचा दिया। वह सड़क की ओर दौड़े। एनसीआरटीसी के अफसरों से कोई मदद नहीं मिली। करीब 25 मिनट तक कंपन महसूस हुआ। इस दौरान लोग काफी सहमे रहे।

यह भी पढ़ें: मासूम बचों की हत्या का मामला: हत्यारोपियों को रिमांड पर लेगी पुलिस, वारदात का असली सच उगलेगा पूर्व पार्षद

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *