Breaking News

चार्जिंग में लगा था मोबाइल फोन, अचानक हुआ तेज धमाका, बुजुर्ग की मौके पर हो गई मौत

अजय कुमार पटवा

उज्‍जैन. मध्‍य प्रदेश के उज्जैन जिले के बड़नगर तहसील क्षेत्र से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. रुनिजा मार्ग के समीप खेत पर 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि मोबाइल ब्लास्ट होने से बुजुर्ग की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि यह घटना सुबह 06:30 से 7 के बीच हुई थी. उस समय घर मे कोई नहीं था, इस वजह से शव मिलने की जानकारी दोपहर में लगी. घर में अकेले बुजुर्ग का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया और तत्‍काल इसकी सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम कराया और फिर उसे परिजनों को सौंप दिया.

जानकारी के अनुसार, मृतक बुजुर्ग खेती-किसानी करते थे. खेत पर बने कमरे में वह अकेले रहते थे. मोबाइल चार्जिंग पर लगा था और ब्लास्ट हो गया. मौके पर मोबाइल और इलेक्ट्रिक बोर्ड जला हुआ पाया गया. साथ ही मृतक के शरीर पर गले से सीने तक और हाथ मे चोट के निशान भी पाए गए. थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया कि थाना क्षेत्र के रुनिजा रोड पर दयाराम बारोड़ (60 वर्षीय बुजुर्ग) रहते थे. वह खेतीबारी करते थे और अकेले रहते थे. खेत पर ही घर भी बना हुआ था. शव मिलने की सूचना पर पुलिस दोपहर को मौके पर पहुंची. गर्दन से लेकर सीने तक और एक हाथ में चोट के निशान मिले हैं.

आपके शहर से (भोपाल)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

घटनास्थल का निरीक्षण करने पर मोबाइल फोन मिला और बिजली का बोर्ड भी पूरी तरह जला हुआ था. अन्य कोई विस्फोटक या ज्वलनशील पदार्थ मौके पर नही मिला है. गांव के ही एक व्यक्ति से घर में शव होने की जानकारी मिली थी. पता चला जिनकी मृत्य हुई है उन्हें समाज के ही दीपक चावड़ा नामक व्यक्ति उन्‍हें गमी के एक कार्यक्रम में जाने के लिए कॉल कर रहे थे, जिसका समय सुबह 6:30 से 7 बजे के बीच रहा था. शुरुआत में रिंग हुई, लेकिन उसके बाद मोबाइल फोन अचानक कवेरज क्षेत्र से बाहर हो गया था. दोपहर तक कोई जवाब नहीं मिला तो दीपक चावड़ा ने गांव में सूचित किया. गांव वालों ने घर में देखा तो उनका शव मिला. इसके बाद पुलिस और परिजनों को इसकी जानकारी दी गई थी.

Tags: Madhya pradesh news, Ujjain news

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *