Breaking News

पांच साल बाद मिली हिट के जश्न में रो पड़ीं दीपिका पादुकोण, शाहरुख का दिल से किया शुक्रिया

सुपरहिट फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद से ‘छपाक’, ‘गहराइयां’ और ’83’ से होते हुए अब अपनी नई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ तक आईं दीपिका पादुकोण के लिए 25 जनवरी की तारीख और ‘प’ अक्षर फिर एक बार लकी साबित हुए हैं। ‘पद्मावत’ और ‘पठान’ पहला अक्षर ‘प’ है और दोनों फिल्में 25 जनवरी को रिलीज हुईं। और, पांच साल बाद अपनी किसी फिल्म को हिट होते देखकर और इस फिल्म की सफलता को मनाने के लिए यहां मुंबई के ताज लैंड्स एंड होटल में जुटे लोगों का प्यार देखकर दीपिका की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने अपने सभी चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि अभिनेत्रियों के लिए अच्छा समय है, उनके हिसाब से किरदार लिखे जा रहे हैं, लेकिन सबसे अच्छी बात है कि हम सिर्फ अच्छी फिल्में बनाने पर ध्यान दे रहे हैं, और किसी बात पर नहीं।

दीपिका की पिछली हिट फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी 2018 को रिलीज हुई थी। ‘पठान’ अभी बीते हफ्ते 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई। मुंबई में सोमवार को ‘पठान’ की सफलता का जश्न मनाया गया और इस दौरान शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद खूब खुश नजर आए। ‘पठान’ सफलता के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है और दीपिका का ऐसे में भावुक हो जाना बहुत स्वाभाविक दिखा।

Michael Jackson Biopic: माइकल जैक्सन की बायोपिक के मुख्य अभिनेता का एलान, जाफर निभाएंगे किंग ऑफ पॉप की भूमिका

दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि हम कोई रिकॉर्ड तोड़ने निकले हैं। हम बस एक अच्छी फिल्म बनाने के लिए निकले और यही बात शाहरुख ने मुझे मेरी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में सिखाई थी। मुझे तब फिल्मों के बारे में ज्यादा पता नहीं था। जिन्हें आप प्यार करते हैं उनके साथ शूटिंग करने का अनुभव ही बिल्कुल अलग होता है। काम करने का एक प्यारा सा माहौल बनता है और यही माहौल जब परदे पर दिखता है तो दर्शक फिल्म से जुड़ाव महसूस करते हैं।

Athiya- Kl Rahul: फिर ट्रोल्स के निशाने पर आईं अथिया, केएल राहुल के साथ देख यूजर बोले- लगता ही नहीं नई शादी है

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने अब तक ‘ओम शांति ओम’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘हैपी न्यू इयर’ और ‘पठान’ में एक साथ काम किया है। दीपिका कहती हैं, ‘अब तक शाहरुख खान के साथ काम करने का बहुत दिलचस्प अनुभव रहा है। हर फिल्म में हमारी केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया। उनके साथ काम करके मेरे अंदर एक अलग ही आत्मविश्वास आया है। यही चीज हमारे रिश्ते को और खास बनाती है। अगर शाहरुख खान ने मुझे ‘ओम शांति ओम’ में मौका नहीं दिया होता तो आज मैं यहां नहीं होती।’ और, ये कहते कहते उनकी आंखों में आंसू भी आ गए। कार्यक्रम के होस्ट ने उनसे इतना भावुक हो जाने का कारण भी पूछा लेकिन दीपिका ने बात किसी तरह टाल दी।

Pathaan World Wide Collection: देश से लेकर विदेश तक ‘पठान’ की गूंज, छह दिन में छुआ 600 करोड़ का आंकड़ा

फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण का एक्शन अवतार देखने को मिला है। शाहरुख खान ने भी दीपिका पादुकोण के एक्शन की तारीफ करते हुए कहा, ‘दीपिका ने बहुत अच्छा एक्शन किया है और वह जो अगली फिल्म ‘फाइटर’ कर रही हैं, उसमें फाइटर ऋतिक नहीं दीपिका पादुकोण हैं।’ दीपिका पादुकोण कहती हैं, ‘हर सीन में अलग इमोशन की जरूरत होती है फिर चाहे वह रोमांस हो, एक्शन हो, या फिर कॉमेडी हो। ‘पठान’ से पहले ‘चांदनी चौक टू चाइना’ में भी मेरे कुछ एक्शन सीन थे। मेरा मानना है कि एक्शन, इमोशन, रोना, यह सब एक प्रवाह में होना चाहिए। सबसे अच्छी बात अब यह है कि, महिलाओं के लिए इतने अच्छे किरदार लिखे जाने लगे हैं, आगे भी लिखे जाएंगे।’

Bollywood: किसी ने किया ग्रेजुएशन तो कोई पढ़ रहा फाइन आर्ट्स, जानें कितने पढ़े लिखे हैं ये स्टार किड्स

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *