Breaking News

गुजरात की ये कंपनी देगी 11 बोनस शेयर, रिकॉर्ड डेट आज; 4 महीने पहले आया था IPO 

ऐप पर पढ़ें

गुजरात के अहमदाबाद में स्थिति रेहतन टीएमटी (Rhetan Tmt) के निवेशकों के लिए आज खुशखबरी है। कंपनी अपने निवेशकों को हर 4 शेयर पर 11 बोनस शेयर देगी। इस बोनस इश्यू के लिए रिकॉर्ड डेट 31 जनवरी 2023 तय किया गया है। यानी आज जिस किसी निवेशक का नाम कंपनी के रिकॉर्ड बुक में रहेगा उसे ही इस बोनस इश्यू का फायदा होगा। बता दें, महीने पहले ही इस कंपनी का आईपीओ का आया था। 

कंपनी ने बोर्ड की मीटिंग की जानकारी शेयर बाजारों से साझा करते हुए कहा, “13 जनवरी 2023 कंपनी की बोर्ड मीटिंग हुई थी। इस बोर्ड मीटिंग में 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले शेयरों को 10 हिस्सों में बांटने की मंजूदी दी गई है। साथ ही हर 4 शेयर पर 11 बोनस शेयर देने की भी अनुमति मिली है। बोनस इश्यू और स्टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड डेट 31 जनवरी 2023 तय किया गया है।” 

सरकारी कंपनी ने किया डिविडेंड का ऐलान, रिकॉर्ड डेट 10 फरवरी से पहले 

कल यानी शुक्रवार को कंपनी के शेयर 0.24 प्रतिशत की तेजी के साथ 426 रुपये के लेवल पर बंद हुए। पिछले 5 सालों के दौरान कंपनी के शेयरों में 5.75 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। हालांकि 5 सितंबर से अबतक कंपनी के शेयरों में 540 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। बता दें, रेहतन टीएमटी का आईपीओ पिछले साल सितंबर में आया था। तब कंपनी ने अपना प्राइस बैंड 70 रुपये तय किया था। 

इस आईपीओ ने शेयर बाजार में की धमाकेदार एंट्री, निवेशक पहले दिन ही मालामाल 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *