Breaking News

Anupama Spoiler: अनुज की गलती से जाएगी बापूजी की जान? नए साल में नई करवट लेगी कहानी

ऐप पर पढ़ें

Anupama Aaj ka Episode: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के आज शनिवार के एपिसोड के साथ ही बिलकुल नए अध्याय की शुरुआत होगी। एक तरह जहां ये साल का आखिरी एपिसोड होगा, वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने नए साल में बिलकुल नई तरह के उतार-चढ़ावों से भरी कहानी दर्शकों के सामने पेश करने की तैयारी में हैं। तो चलिए जानते हैं कि अनुपमा के 31 दिसंबर 2023 के एपिसोड में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा?

ट्रक एक्सीडेंट में जाएगी बापूजी की जान

एक तरफ जहां अनुज और अनुपमा का रिश्ता अभी एक बारीक डोर से झूल रहा है वहीं दूसरी तरफ बा की वजह से फिर एक कपाड़िया और शाह परिवार के बीच जोरदार झगड़ा होगा। लीला बा अपने लाडले बेटे को फोन करके वनराज शाह के कान भरेगी जिसके बाद वह भी दिल्ली छोड़कर वापस अहमदाबाद के लिए रवाना हो जाएगा।

अनुपमा कपाड़िया को समझाएगी काव्या

एक तरफ जहां अनुपमा किसी तरह अपने पति के साथ रिश्तों को ठीक करने की कोशिश करेगी वहीं दूसरी तरफ काव्या भी उसे फोन करके समझाएगी कि उसे अपने और अपने पति के रिश्ते पर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि सारे रिश्ते उसी एक रिश्ते की वजह से हैं। अगर वही रिश्ता टूट गया तो बाकी रिश्तों का क्या मोल रह जाएगा। उधर बा फिर नया तमाशा शुरू कर देगी।

अनुज पर आएगा बापूजी की मौत का इल्जाम

बा अपना बैग पैक करके कपाड़िया हाउस से जाने का ड्रामा करेगी। इस पर डिंपल उसका बैग छीन लेगी और उसे नहीं जाने देगी। इसके बाद जब अनुज कपाड़िया अपने ऑफिस जा रहा होगा तब बा उससे कहेंगे कि क्या वह उसे उसके दोस्त के मंदिर तक छोड़ देगा? बापूजी को अनुज अपने साथ ले जाएगा लेकिन जब वह उन्हें ड्रॉप करके आगे जा रहा होगा तब एक बड़ा हादसा हो जाएगा। बापूजी का एक्सीडेंट हो जाएगा और पूरा परिवार उन्हें ढूंढने निकलेगा।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *