Breaking News

बेंगलुरु में ‘लिव इन पार्टनर’ की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी नेपाली नागरिक गिरफ्तार

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रह रही महिला साथी की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या करने के आरोप में 26-वर्षीय एक नेपाली नागरिक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मंगलवार रात टीसी पालिया इलाके में 23- वर्षीया कृष्णा कुमारी अम्माई की हत्या के आरोप में संतोष धामी को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि अम्माई भी नेपाली नागरिक थी और दो साल पहले बेंगलुरु आई थी. पुलिस के मुताबिक, मृतका सैलून में काम करती थी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पिछले एक साल से अम्माई ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ में धामी के साथ रहती थी. धामी भी नेपाली नागरिक है और पुरुषों के सैलून में काम करता था. पुलिस ने दावा किया कि धामी को संदेह था कि अम्माई का किसी अन्य पुरुष से भी संबंध है, जिससे नाराज होकर उसने घटना को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि धामी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा-302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

ये भी पढ़ें- Video: सीएम भगवंत मान के घर तक मार्च कर रही थी मजदूर यूनियन, पुलिस ने भांजीं लाठियां

 

मालूम हो कि दिल्ली में श्रद्धा वालकर की हत्या कांड से पूरा देश सदमे में हैं तभी बेंगलुरु में ‘लिव इन पार्टनर’ की हत्या का मामला सामने आया है. गौरतलब है कि श्रद्धा भी अपने प्रेमी आफताब पूनावाला के साथ दिल्ली के हौजखास इलाके में ‘लिव इन’ में रह रही थी. बीते मई में आफताब ने अपने पार्टनर श्रद्धा की हत्या कर दी थी. जिसके बाद उसने उसके श्रद्धा की शरीर को 35 टुकड़ों में काट कर मेहरौली की जंगल में ठिकाना लगाया था. लेकिन वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. धीरे-धीरे हत्याकांड की परत-दर-परत खुलासा हो रही है. पुलिस ने हाल ही में आफताब की नार्को टेस्ट कराई थी जिसमे हत्यकांड से जुड़े अहम् सुराग मिले है.

Tags: Karnataka News, Live in Relationship, Murder Lovers

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *