Breaking News

इस श्रीकांत त्यागी ने कहीं का न छोड़ा: ‘गालीबाज’ की बदजुबानी से पहले बदनाम हुई सोसायटी, अब बुलडोजर ने ढाया कहर

श्रीकांत त्यागी की महिला से अभद्रता व भद्दी-भद्दी गालियां देने के बाद चर्चा में आई नोएडा सेक्टर-93बी स्थित ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में शुक्रवार को बुलडोजर ने कहर बरपाया। प्राधिकरण ने सोसायटी फ्लैटों के बाहर हुए अतिक्रमण को जमींदोज कर दिया। इस दौरान अधिकारियों और सोसायटी के निवासियों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। वहीं इस कार्रवाई से नाराज कुछ लोग ‘इस श्रीकांत त्यागी ने कहीं का न छोड़ा’ कह उसे कोसते नजर आए। इससे पहले श्रीकांत त्यागी की बदजुबानी ने सोसायटी की बदनामी कराई।

बता दें कि प्राधिकरण के सर्वे में ग्रांड ओमेक्स सोसायटी में 100 से अधिक फ्लैटों के बाहर अतिक्रमण का पता चला है। शुक्रवार को सोसायटी में प्राधिकरण की ओर से बुलडोजर चलाकर कब्जे हटाए गए। सोसायटी में श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु के पौधे लगाने के बाद लोगों ने प्राधिकरण व पुलिस को शिकायत की थी। अनु पौधे लगाने पर अड़ी थी और लोग इसका विरोध कर रहे थे।

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू होते ही मौके पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। इस बीच प्राधिकरण का बुलडोजर श्रीकांत त्यागी के घर के आगे पहुंचा तो श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी पेड़आगे खड़ी हो गई है, जिसे अवैध रूप से लगाने का आरोप सोसायटी वासियों ने लगाया है।

इससे पहले प्राधिकरण की टीम बुलडोजर लेकर सोसायटी पहुंची तो सोसायटी वासियों ने गेट पर ताला लगा दिया था और कई लोग गेट पर बैठकर नारेबाजी करने लगे थे। उनके हाथ में तख्तियां थीं। सोसायटी के गेट पर भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात रहा। अतिक्रमण ढाए जाने के दौरान कुछ महिलाओं और लोगों ने जबरदस्त ढंग से विरोध जताया। टीम के साथ लोगों की झड़प भी हुई।

श्रीकांत की पत्नी अनु के समर्थन में त्यागी समाज ने दिया था धरना

सोसायटी में श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु के पौधे लगाने के बाद लोगों ने प्राधिकरण व पुलिस को शिकायत की थी। अनु पौधे लगाने पर अड़ी थी और लोग इसका विरोध कर रहे थे। इसके बाद अनु के समर्थन में त्यागी समाज ने भी धरना शुरू कर दिया था और सोसायटी में अन्य जगहों पर भी अतिक्रमण हटाने की मांग की थी। इसके बाद प्राधिकरण के एसीईओ ने मौके पर पहुंचकर अनु और सोसायटी के लोगों को 48 घंटे में खुद ही अतिक्रमण हटाने का अल्टीमेटम दिया था।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *