Breaking News

जामिया के छात्र को होली फैमिली अस्पताल में मारी गोली, दोस्त से मिलने आया था पीड़ित

हाइलाइट्स

जामिया नगर इलाके के होली फैमिली अस्पताल में एक छात्र को गोली मार दी गई.
पुलिस ने बताया कि छात्र को अस्पताल के वार्ड के बाहर गोली मारी गई.
पुलिस ने बताया कि दो अलग-अलग छात्र गुट की लड़ाई में इस वारदात को अंजाम दिया गया.

नई दिल्ली. दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में जामिया नगर इलाके के होली फैमिली अस्पताल में बृहस्पतिवार शाम जामिया मिल्लिया इस्लामिया के एक छात्र को एक अन्य छात्र ने गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि उसे रात करीब आठ बजकर 50 मिनट पर जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के पुस्तकालय में झगड़े की सूचना मिली थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि छात्रों के दो समूहों के बीच झगड़ा हुआ था. अधिकारी ने बताया कि घटना में उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के रहने वाले छात्र नोमान चौधरी (26) के सिर पर गंभीर चोट आई और उसे इलाज के लिए होली फैमिली अस्पताल ले जाया गया था.

उन्होंने बताया कि एक अन्य छात्र नोमान अली अपने दोस्त चौधरी से मिलने अस्पताल आया था, लेकिन इसी बीच, हरियाणा के मेवात का रहने वाला जलाल अपने दोस्तों के साथ अस्पताल आया. वह छात्रों के दूसरे समूह से संबंध रखता है. अधिकारी ने बताया कि जलाल ने आपातकालीन वार्ड के बाहर नोमान अली पर गोली चला दी, जिसके बाद अली को एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया. उन्होंने बताया कि जामिया नगर और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थानों ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : September 30, 2022, 04:37 IST

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *