Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने डीप नेक थाई-हाई स्लिट गाउन में बरपाया कहर, देखकर नजरें नहीं हटा पाएंगे

Malaika Arora in Film Fare Awards: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपने लुक से सुर्खियां बटोर रही हैं। बात जब रेड कार्पेट फैशन की हो तो बॉलीवुड की कुछ हस्तियां ये अच्छे से जानती हैं कि हर बार विनिंग लुक कैसे दिया जाता है। इस लिस्ट में मलाइका भी शुमार हैं। बीती रात यानी 30 अगस्त को हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में शामिल हुई मलाइका ने पीले रंग के डीप नेक थाई-हाई स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड लुक क्रिएट किया। मलाइका के लुक की डिटेलिंग के लिए स्क्रॉल करें और साथ ही यहां ये भी जानें कि उन्होंने कैसे इस आकर्षक लुक को स्टाइल किया।

मलाइका ने क्रिएट किया हॉट लुक

मलाइका अरोड़ा कई दूसरे सितारों के साथ फिल्मफेयर अवार्ड्स के लिए गईं थी। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने डिजाइनर अलेक्जेंड्रे वाउथियर के क्लोदिंग लेबल की कलेक्शन से एक चमकीले पीले रंग के गाउन को कैरी किया। जिसमें 48 साल की एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही थीं। आउटफिट अपने पार्टनर के साथ फैंसी डेट नाइट्स पर जाने या दोस्त की कॉकटेल पार्टी में शामिल होने के लिए बेहतरीन है।

ग्लैमरस आउटफिट ने चुराया दिल

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मेनका हरिसिंघानी ने भी पीले गाउन में मलाइका की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में स्टार ग्लैमरस आउटफिट में दिखाई दी।

 

डीप नेक ने लुक बनाया बोल्ड

मलाइका के गाउन में उनके डेकोलेटेज को फ्लॉन्ट करते हुए एक डीप वी नेकलाइन है। ड्रेस शाइनिंग सेक्विन एम्बेलिशमेंट, फुल-लेंथ स्लीव्स, पैडेड शोल्डर, सामने की तरफ एक ओवरलैपिंग सिल्हूट, एक एसिमेट्रिकल हेम, स्कर्ट पर एक रैप ओवर डिजाइन के साथ आती हैं। इसी के साथ खास डिटेलिंग में थाई-हाई स्लिट और एक बॉडीकॉन सिल्हूट शामिल है। जो मलाइका के लुक को बोल्ड बना रहा है।


 

यूं किया लुक राउंड अप

मलाइका ने गाउन को एक शानदार गेल्ड नेकलेस, कई स्टेटमेंट रिंग, एक गोल्ड बॉक्स क्लच और स्ट्रैपी गोल्ड हाई हील्स के साथ स्टाइल किया है। मलाइका ने एक स्लीक पोनीटेल, ब्रोंज आई शैडो, विंग्ड आईलाइनर, लैशेज पर हैवी मस्कारा, ग्लॉसी न्यूड लिप शेड, ब्लश गाल, हाइलाइटर, डेवी स्किन संग ग्लैम लुक क्रिएट किया है। जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। यह भी पढ़ें:मलाइका अरोड़ा की तरह कहीं हाई हील्स में आपका न बिगड़ जाए बैलेंस, ये टिप्स आएंगी काम

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *