Breaking News

ठेकेदार को लगा करंट, मौत: दूसरी मंजिल पर बिजली के खुले तार को छूने से हादसा, कोलकाता ले जाएंगे शव

इंदौर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर के खजराना में एक ठेकेदार की करंट लगने से मौत हो गई। उसने बिजली के तार को छू लिया था। जिसके बाद वह गश खाकर नीचे गिरा। उसे उपचार के लिये एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया है।

पुलिस के मुताबिक 35 साल के ओहदुल्ल उर्फ लोलटू इस्लाम निवासी फरीद बाग कॉलोनी खजराना इलाके में एक निर्माणाधीन मकान में ठेकेदारी कर रहा था। सोमवार को काम के दौरान उसे करंट लग गया। साथ में काम कर रहे मजदूर और अन्य लोग सोमवार शाम 7 बजे उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दोस्त शार्दुल शाह ने बताया कि ओहदुल्ल मकान की दूसरी मंजिल पर प्लास्टर की तैयारी कर रहा था। वहां बिजली का तार लगा था। ओहदुल्ला ने उसे हटाने के लिये पकड़ा और करंट लगते ही नीचे गिर गया। पुलिस लापरवाही को लेकर जांच की बात की जा रही है।

कोलकाता ले जाएंगे शव
दोस्तों के मुताबिक ओहदुल्ल मूल रूप से कोलकाता का रहने वाला है। वहां उसकी पत्नी और दो बच्चे व मां है। ओहदुल्ल 20 जून को अपने घर जाने वाला था। कुछ दिन पहले उसकी पत्नी से बात हुई थी। बताया था कि 29 को ईद पर वह कोलकाता आएगा। दोस्तों के मुताबिक मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को कोलकाता ले जाएंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link

About dp

Check Also

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *