Breaking News

MP News: गंगा जमुना स्कूल पर ओवैसी बोले- इनको मुसलमान और हिजाब से नफरत, गृहमंत्री ने किया पलटवार

MP News: Owaisi said on Ganga Jamuna School - He hates Muslims and Hijab, Home Minister retaliated

असदुद्दीन ओवैसी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्य प्रदेश के दमोह स्कूल मामले में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री हो गई है। ओवैसी ने गंगा जमुना स्कूल पर कार्रवाई पर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इनको मुसलमान और हिजाब दोनों से नफरत है। वहीं, ओवैसी के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में धर्मांतरण के प्रत्येक कुचक्र को कुचल दिया जाएगा।

दमोह के गंगा जमुना स्कूल पर कार्रवाई के मामले में असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि स्कूल के पोस्टर में बच्चियों ने स्कार्फ पहना था, जिसे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तुरंत हिजाब समझ लिया। साथ ही कहा कि हम स्कूल में जबरन हिजाब नहीं पहनने देंगे। ओवैसी ने कहा कि कलेक्टर ने अपनी रिपोर्ट दी कि यह सब गलत है। ऐसा कुछ नहीं है। उनको कह दिया कि तुमने गलत रिपोर्ट दी है। ओवैसी ने कहा कि इनको मुसलमान और बच्चियों के हिसाब पहनने दोनों से नफरत है। 

आप कबाब में हड्डी क्यों बनते हो 

ओवैसी ने लव जिहाद पर कहा कि मध्य प्रदेश में सांसद साध्वी प्रज्ञा के कहने पर एक लड़की को द केरल स्टेारी फिल्म दिखाई गई। उस फिल्म को देखने के बाद लड़की अगले ही दिन अपने प्रेमी के साथ भाग। ओवैसी ने कहा कि यह इश्क का मामला है भाई, आप सब कबाब में हड्डी क्यों बनते हो। 

  

विदेश जाने की भी पड़ताल की जएगी 

ओवैसी के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में धर्मांतरण के प्रत्येक कुचक्र को कुचल दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि ओवैसी ने दमोह के स्कूल के मामले में कितनी लंबी तकरीर की है। साक्षी या श्रद्धा के संबंध में एक शब्द नहीं बोला। यहीं जेहादी मानसिकता है। दमोह स्कूल के मामले में एसपी को सारे बिंदुओं की जांच के निर्देश दिए है। उनके विदेश जाने की भी पड़ताल की जाएगी। 

 

Source link

About dp

Check Also

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *