Breaking News

रेल्वे ट्रैक पर मिली युवक की लाश!: पांढुर्णा में चलती ट्रेन से गिरा यूपी का यात्री, सिर में गंभीर चोंट लगने से हुआ हादसा, जीआरपी कर ही मामले की जांच

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • UP Passenger Fell From Moving Train In Pandhurna, Accident Happened Due To Serious Head Injury, GRP Investigates The Matter

छिंदवाड़ा24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पांढुर्णा रेलवे ट्रैक पर नींद के झौंके में एक युवक ट्रैन से नीचे आ गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। मौत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक गुरूवार दोपहर का यह वाक्या है, पांढुर्णा के दाड़ीमेटा रेलवे ट्रैक पर लाश मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी जिसके बाद तत्काल पुलिस ने मौेके पर पहुंचकर शव को पंचनामा के बाद कब्जे में लेकर उसके पीएम कराने की तैैयारी में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक म़ृतक की शिनाख्त यूपी के कुशीनगर निवासी निवासी अमरजीत बिहारी के रूप में हुई है जिसके परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई, वह आने वाले है जिसके बाद पुलिस पीएम के बाद उनके परिजनों को शव सौंप देगी।

जेब में मिले आधारकार्ड से हुई पहचान

बता दे कि मृतक की शिनाख्त उसके जेब में रखे आधारकार्ड से हुई है। आधार कार्ड के अनुसार पुलिस ने कुशीनगर में उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है जिसके बाद वह शव लेने के लिए रवाना हो गए है। पुलिस आशंका जता रही है कि ट्रैन में गेट के पास बैठकर मृतक सफर कर रहा था, ऐसे में नींद के झौंके में वह नीचे आ गया और यह हादसा हो गया।

Source link

About dp

Check Also

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *