Breaking News

“फ्रांस में राष्ट्रपति मैक्रों और पीएम मोदी के बीच ‘जय हो’ वायरल वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका “

फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों को हराने में कामयाब हो गया है। इस वीडियो में उन्हें डिनर टेबल पर बैठे देखा जा सकता है। दोनों नेताओं को 2008 की फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ का ध्यानचंद गाना ‘जय हो’ सुनते हुए दिखाई दिया है।

वीडियो में बैंड द्वारा गाने को बजाते हुए इमैनुएल मैक्रों और पीएम मोदी को खुशी की भावना में छूट जाती है और वे टेबल थपथपाते हैं। पीएम मोदी ने बैंड की परफॉर्मेंस को ध्यान से देखा भी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल ही में फ्रांस की यात्रा पर थे, जहां राष्ट्रपति मैक्रों और फ्रांस की प्रथम महिला ब्रिगिट मैक्रों ने उनका स्वागत किया। इमैनुएल मैक्रों ने बैस्टिल डे के अवसर पर पीएम मोदी को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया था। इस मौके पर डिनर भी आयोजित किया गया था। इस डिनर का आयोजन 14 जुलाई को फ्रांस के ‘नेशनल डे’ पर पेरिस के लौवर म्यूजियम में किया गया था।

बैस्टिल डे को फ्रांस के नेशनल डे के रूप में भी मनाया जाता है। पीएम मोदी ने इस परेड में शामिल होकर अपनी उपस्थिति दर्ज की थी। डिनर के दौरान फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विशेष आमंत्रण दिया था। इस दौरान हॉल में हिंदी गानों की ध्वनि गूंज उठी।

बैंड ने मेहमानों के बैंक्वेट हॉल में प्रवेश करते ही जय हो गाने को बजाया था, और इस गाने को डिनर के अंत में फिर से बजाकर बैंड ने सभी के दिलों को जीत लिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर न्यूज़ एजेंसी ANI द्वारा शेयर किया गया है और इसे अब तक 80 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। 1 मिनट 8 सेकंड की इस वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों ने इसे खूब पसंद किया है।

About deep

Check Also

“योगी सरकार ने यूपी के सात शहरों में टाउनशिप के लिए एक हजार करोड़ रुपये का आवंटन किया”

मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में शहरी विकास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *