Breaking News

सिद्धू की रिहाई से पहले पत्नी का इमोशनल पोस्ट, कहा- सबक सिखाने के लिए भगवान से मौत मांगी

हाइलाइट्स

59 वर्षीय सिद्धू एक रोड-रेज की घटना में एक साल पहले हुई एक व्यक्ति की मौत के मामले में सजा काट रहे हैं
नवजोत सिंह सिद्धू 1988 के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद मई 2022 से पटियाला सेंट्रल जेल में बंद हैं
अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि पंजाब के लिए उनके पति के प्यार ने उन्हें किसी भी लगाव के दायरे से बाहर कर दिया था

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने शुक्रवार को पूर्व सांसद के लिए एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया, जो कल जेल से रिहा होने जा रहे हैं. 59 वर्षीय सिद्धू एक रोड-रेज (Road Rage) की घटना में एक साल पहले हुई एक व्यक्ति की मौत के मामले में सजा काट रहे हैं. वहीं कैंसर से जूझ रही नवजोत कौर ने एक भावनात्मक ट्वीट साझा करते हुए कहा कि उन्होंने सिद्धू को सबक सिखाने के लिए भगवान से मौत मांगी थी. अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि पंजाब के लिए उनके पति के प्यार ने उन्हें किसी भी लगाव के दायरे से बाहर कर दिया था.

विशेष रूप से, इस महीने की शुरुआत में सिद्धू की पत्नी ने खुलासा किया कि उन्हें स्टेज 2 आक्रामक कैंसर का पता चला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा “आपका इंतजार किया, आपको बार-बार न्याय से वंचित होते हुए देखा. सत्य इतना शक्तिशाली है लेकिन यह बार-बार आपकी परीक्षा लेता है. क्षमा करें, आपका इंतजार नहीं कर सकती क्योंकि यह चरण 2 आक्रामक कैंसर है. आज सर्जरी के लिए जा रही हूं. किसी एक को दोष नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि यह भगवान की योजना है: बिल्कुल सही”.

इस बीच, नवजोत सिंह सिद्धू 1988 के एक मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद मई 2022 से पटियाला सेंट्रल जेल में बंद हैं. अदालत ने राजनेता को यह कहते हुए सजा सुनाई कि अपर्याप्त सजा देने में कोई अनुचित सहानुभूति न्याय प्रणाली को अधिक नुकसान पहुंचाएगी और कानून की प्रभावशीलता में जनता के विश्वास को कमजोर करेगी.

Tags: Jail, Navjot singh sidhu, Supreme Court

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *