Breaking News

Delhi Liquor Policy Scam | सुप्रीम कोर्ट का फैसला सही, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाली ‘आप’ अब भ्रष्टाचार कर रही है: अजय माकन | Navabharat (नवभारत)

Ajay Maken

ANI Photo

नई दिल्ली. दिल्ली शराब नीति घोटाले (Delhi Liquor Policy Scam) में गिरफ्तार डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) झटका लगा है। सिसोदिया ने जमानत के लिए मंगलवार को SC का रुख किया था। जहां अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी और दिल्ली हाई कोर्ट जाने को कहा। इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय माकन (Ajay Maken) ने सिसोदिया पर तंज कसते हुए सूरत के फैसले को सही बताया।

अजय माकन ने कहा, “मुझे लगता है कि सुप्रीम कोर्ट ने सही फैसला लिया है। मनीष सिसोदिया से सहानुभूति रखने वालों को यह समझना चाहिए कि यह भ्रष्टाचार का खुला और बंद मामला है। दिल्ली में हुआ यह बड़ा शराब घोटाला और इसे इसी तरह देखा जाना चाहिए।”

माकन ने कहा, “4 सितंबर 2020 को मनीष सिसोदिया ने खुद एक कमेटी बनाई कि आबकारी नीति में क्या बदलाव किए जाएं, भ्रष्टाचार करने के लिए कमेटी की रिपोर्ट लागू नहीं की गई।”

कांग्रेस नेता ने आम आदमी पार्टी पर गोवा चुनाव में भ्रष्टाचार का पैसा इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “उन्होंने (आप) इस पैसे का इस्तेमाल कांग्रेस के खिलाफ गोवा चुनाव में किया। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने वाली आप अब भ्रष्टाचार कर रही है। वे पैसे का इस्तेमाल राजनीतिक इस्तेमाल के लिए कर रहे हैं। इस मामले में कोई राजनीतिक प्रतिशोध नहीं है क्योंकि यह भ्रष्टाचार का स्पष्ट मामला है।”

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि, सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आबकारी नीति घोटाला मामले में रविवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। वहीं, सोमवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। जहां अदालत ने उन्हें पांच दिन की सीबीआई रिमांड में भेज दिया है। आम आदमी पार्टी ने  मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में  सोमवार को  देश भर में विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, AAP नेताओं ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था।

About dp

Check Also

दिल्ली की आंगनबाड़ी मे काम करनें वाली महिलाओं के लिए केजरीवाल सरकार की एक ख़ास पहल

इन दिनों दिल्ली सरकार ने जनता की सुविधा के लिए कई योजनाएं चलाई हुईं हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *