Breaking News

भिवानी हत्याकांड: अफवाहों का बाजार हुआ गरम, भरतपुर में इंटरनेट सर्विस की बंद, पुलिस फोर्स तैनात

हाइलाइट्स

भरतपुर के कामां, पहाड़ी और सीकरी में बंद किया इंटरनेट
गोपालगढ़ इलाके से दो युवकों का अपहरण कर दी गई थी हत्या
सीएम अशोक गहलोत आगामी 2 मार्च को आ सकते हैं घाट मीका गांव

दीपक पुरी.

भरतपुर. भरतपुर (Bharatpur) के दो युवकों जुनैद और नासिर का अपहरण कर की गई हत्या के बाद अब इस मामले को लेकर चल रही अफवाहों के कारण प्रशासन ने जिले के कुछ इलाकों में इंटरनेट शटडाउन (Internet Shutdown) कर दिया है. संभागीय आयुक्त ने मंगलवार को इस संबंध में आदेश जारी किए. आदेशों के तहत मंगलवार को सुबह से लेकर आगामी 48 घंटे तक भरतपुर के पहाड़ी, कामां और सीकरी क्षेत्र में 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाओं को बंद किया गया है. आदेश सुबह करीब 10.45 बजे जारी किए गए.

अफवाहों के चलते हरियाणा से सटे भरतपुर के संवेदनशील पहाड़ी थाना इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात भी किया गया है. इसके साथ ही मंगलवार को पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारियों ने हत्या के शिकार हुए जुनैद और नासिर के गांव घाट मीका का दौरा किया. उन्होंने वहां हालात का जायजा लिया. अधिकारियों में भरतपुर रेंज आईजी, जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक शामिल रहे. बताया जा रहा है कि सीएम अशोक गहलोत भी जल्द ही घाट मीका गांव आ सकते हैं.

आपके शहर से (भरतपुर)

2 मार्च को सीएम गहलोत आ सकते हैं घाट मीका गांव
जानकारी के अनुसार सीएम अशोक गहलोत का 2 मार्च को घाट मीका गांव आने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. सीएम यहां जुनैद और नासिर के परिजनों से मुलाकात कर सकते हैं. माना जा रहा है कि सीएम के दौरे को लेकर ही अधिकारियों ने आज गांव का दौरा किया है. हालांकि अभी तक इसका कोई फाइनल कार्यक्रम जिला प्रशासन के पास नहीं आया है. लेकिन वह तैयारियों में जुटा है.

मामले ने तूल पकड़ा तो गरमाई राजनीति
उल्लेखनीय है कि गोपालगढ़ के घाट मीका गांव के जुनैद और नासिर का पिछले दिनों अपहरण कर लिया गया था. उसके बाद उनकी हत्या कर हरियाणा के भिवानी में बोलेरो गाड़ी के साथ ही जला दिया गया था. बाद में यह मामला तूल पकड़ गया और इस पर राजनीति भी गरमा गई. इस प्रकरण को लेकर हाल में कुछ अफवाहें फैलने लगी तो प्रशासन ने इंटरनेट बंद करने के निर्णय ले लिया. उसके बाद आज इसके आदेश जारी कर दिए गए.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है
इस प्रकरण को राजस्थान और हरियाणा दोनों राज्यों की पुलिस में टकराव के हालात भी पैदा हुए. राजस्थान पुलिस पर एक आरोपी के हरियाणा स्थित घर में दबिश देने के दौरान उसके परिजनों से मारपीट करने के भी आरोप लगे हैं. इस मामले में आरोपी के परिजनों ने राजस्थान पुलिस के खिलाफ वहां मामला भी दर्ज कराया है. पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शेष आठ आरोपियों की सूची जारी की गई है. उनकी तलाश की जा रही है.

Tags: Bharatpur News, Crime News, Internet, Murder case, Rajasthan news

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *