Breaking News

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बीच अतुल कुलकर्णी का पोस्ट वायरल, लिखा- बर्बादी का जश्न मनाया जा रहा है

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इसी महीने रिलीज हुई, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 127 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को रिव्यूज भी कुछ खास नहीं मिले। फिल्म को दरअसल, सोशल मीडिया पर काफी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही कई शहरों में फिल्म को बायकॉट और बैन करने की मांग भी उठी थी।

अतुल कुलकर्णी का पोस्ट वायरल

अब फिल्म के इतने बुरे हाल के बीच लाल सिंह चड्ढा के स्क्रीनराइटर अतुल कुलकर्णी ने एक पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का स्क्रीनप्ले अतुल कुलकर्णी ने लिखा है और इसमे आमिर के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य अहम किरदार में हैं।

अब अतुल ने ट्वीट किया, ‘जब विनाश का बड़े स्तर पर जश्न मनाया जाने लगे तो कड़वी सच्चाई कोई मायने नहीं रखती।’ 

अतुल ने हालांकि यह क्लीयर नहीं किया है कि वह किस बारे में बात करना चाहते हैं, लेकिन ट्विटर यूजर ऐसा कयास लगा रहे हैं कि हो सकता है कि अतुल, लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस फेलियर की बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं अतुल ने इसके बाद ट्वीट पर रिप्लाई का ऑप्शन भी ऑफ कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Aamir khan ने लिया लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने का जिम्मा, नहीं लेंगे 100 करोड़ फीस?

बतौर स्क्रीनराइटर पहली फिल्म

वैसे बता दें कि लाल सिंह चड्ढा, अतुल की बतौर स्क्रीनराइटर पहली फिल्म है। अब तक उन्होंने कई फिल्मों में एक्टिंग की है। इतना ही नहीं उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए 2 बार नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया है। एक्टर लास्ट फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज रुद्रा में नजर आए थे। 

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *