Breaking News

बंगाल में बेचे जाने से बच गई 3 महीने पहले अगवा की गई युवती, पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोचा

हाइलाइट्स

तीन महीने पहले अगवा युवती के परिजनों से अपराधियों ने 2 दिन पहले बतौर फिरौती मांगे 5 लाख रुपए.
परिजनों ने पुलिस को दी फिरौती मांगे जाने की जानकारी. कॉल लोकेशन से ट्रेस कर लिए गए अपराधी.

रिपोर्ट : संजय गुप्ता

धनबाद. धनबाद में 19 साल की एक युवती से अपहरण कर बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. 3 महीने पहले इस युवती का अपहरण कर लिया गया था और 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी. आज धनबाद जिले की पाथरडी पुलिस ने युवती को अपहर्ताओं के कब्जे से छुड़ा लिया गया.

यह मामला धनबाद जिले के पाथरडीह थाना क्षेत्र का है. 3 महीने पहले जून महीने में यहां से एक युवती को अगवा कर लिया गया था. अपहरण की वारदात के 2 दिन बाद युवती की मां ने इस बाबत पुलिस में शिकायत की थी. पुलिस ने अगवा युवती को 3 महीने बाद बरामद कर इस मामले के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, 3 महीने पहले एक युवती का अपहरण कर लिया गया था और इस बीच उसके साथ बलात्कार किया गया. युवती के परिजनों ने पाथरडीह थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी. पाथरडीह थाना प्रभारी अभय कुमार ने इस मामले की जानकारी अपने वरीय अधिकारियों को दी थी. वरीय अधिकारियों के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था और युवती को डिनोबली मोड़ से बरामद किया गया.

पाथरडीह पुलिस ने मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अगवा युवती की मां ने कहा कि उसकी बेटी का 3 महीने पहले जून में अपहरण किया गया था. पुलिस को शिकायत की थी. इसी दौरान मंगलवार को 5 लाख रुपए फिरौती के लिए फोन आया था. फिरौती मांगे जाने की सूचना हमने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस के सहयोग से बेटी मिली. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की योजना युवती को बंगाल में बेचने की थी. फिलहाल पूछताछ के बाद तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

Tags: Crime News, Dhanbad news, Kidnapping molestation case

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *