Breaking News

Rewari: पिस्तौल के दम पर व्यापारी से नकदी व बाइक लूटी, विरोध करने पर व्यापारी के साथ मारपीट

Looted cash and bike from businessman on basis of pistol in Rewari

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

रेवाड़ी में तमाम प्रयासों के बाद भी कोसली क्षेत्र में लूट व चोरी की वारदातें लगातार बढ़ रही है। मंगलवार रात को भी पिस्तौल्के दम पर आरोपियों ने एक व्यापारियों से बाइक व करीब 35 हजार की नकदी लूट ली। विरोध करने पर आरोपियों ने व्यापारी के साथ मारपीट भी की है, जिससे वह घायल हो गया। शौर मचान के बाद हवाई फायर कर आरोपी वहां से फरार हो गगए। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को मिला जानकारी के अनुसार

जानकारी के अनुसार कोसली कस्बा की शिव कॉलोनी निवासी व्यापारी हिमांशु बंसल उर्फ रिशू के परिवार ने अनाज मंडी में मकान बनाया हुआ है। मंगलवार रात को वह बाइक पर सवार होकर हिमांशु शिव कॉलोनी से अनाज मंडी जा रहा था। इसी दौैरान बाइक पर सवार होकर आए 3 आरोपियों ने उसका रास्ता रोककर पिस्तौल के दम कर करीब 35 हजार रुपये, बाइक लूट ली। व्यापारी के विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की।

सीसीटीवी के आधार जांच जारी

इसके बाद व्यापारी ने शोर मचाया तो आरोपी हवाई फायर कर वहां से फरार हो गए। इसके पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। व्यापारी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

एक घटना में परचून की दुकान में सेंधमारी की 20 हजार की नकदी चोरी

एक अन्य घटना में कोसली के अनाज मंडी में स्थित श्रीराम ट्रेडिंग कंपनी की परचून की दुकान का ताला तोड़कर आरोपियों ने मंगलवार रात को ही करीब 20 हजार रुपये की नकदी व सामान चोरी कर लिया। बुधवार सुबह दुकान का ताला टूटा देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कोसली क्षेत्र में पिछले एक माह के दौरान पाचं से अधिक चोरेी की घटनाएं हो चुकी है। करीब एक सप्ताह पूर्व भी कोसली पुलिस व व्यापारियों के बीच बैठक कर ठीकरी पहरा देने का निर्णय लिया गया था।

Source link

About dp

Check Also

प्रदेश सरकार ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा, करीब 2400 राशन डिपुओं की कमान होगी महिलाओं के हाथ में

हरियाणा सरकार ने आज महिलाओं को एक और बड़ा तोहफ़ा देते हुए राज्य के एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *