Breaking News

पंजाब में दर्दनाक हादसा: चलते ट्रक में लगी आग, जिंदा जले सात हजार चूजे, खन्ना में NH पर देर रात की घटना

Fire broke out in truck on National Highway in Khanna

खन्ना में जला ट्रक
– फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी।

विस्तार

खन्ना में नेशनल हाइवे पर रविवार देर रात एक ट्रक में अचानक आग लग गई, जिससे ट्रक में लदे मुर्गी के सात हजार चूजे जलकर राख हो गए। ट्रक के पीछे भीषण आग लगी हुई थी, लेकिन ड्राइवर को पता तक नहीं चला। हाईवे पर मौजूद लोगों के शोर मचाने पर ट्रक चालक ने ट्रक को रोका, जब तक सारा ट्रक और उसमें सवार सात हजार चूजे जल चुके थे। 

वहां मौजूद लोगों का कहना था कि हमने बर्निंग ट्रेन तो देखी थी आज बर्निंग ट्रक भी देख लिया। लोगों ने कहा अगर हम शोर न मचाते तो ट्रक चालक व उसके साथी की जान भी जा सकती थी। सूचना मिलने के बाद जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचीं, तब तक सारा ट्रक जलकर राख हो चुका था। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने आग बुझाई। यह घटना खन्ना हाईवे पर बने गुलजार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट के बिल्कुल सामने हुई। 

यह भी पढ़ें : Punjab AAP: बुढलाडा के विधायक प्रिंसिपल बुद्धराम बने आप पंजाब के कार्यकारी अध्यक्ष

ट्रक चालक अभिषेक ने बताया कि वह करनाल से मुर्गियों के सात हजार बच्चे लादकर जम्मू कश्मीर जा रहा था। जैसे ही वह खन्ना जीटी रोड पर पहुंचा तो ट्रक के पीछे अचानक आग लग गई। आग के कारणों का अभी पता नहीं चला। चालक ने वहां मौजूद लोगों का धन्यवाद किया। उसने कहा अगर लोग मुझे आवाज न लगाते तो शायद मेरी जान भी जा सकती थी।

चालक ने बताया कि जैसे ही उसने ट्रक रोका तो वहां मौजूद लोगों ने अपने अपने तरीके से आग को बुझाने की कोशिश की, किसी ने मिट्टी डाली तो किसी ने पानी डाला, लेकिन नाकाम रहे। आग ट्रक ड्राइवर केबिन तक पहुंच गई थी। जब तक फायर ब्रिगेड की टीमों ने आकर आग को कंट्रोल किया तब तक पूरी गाड़ी और इसमें 7 हजार चूजे जल गए थे। 

Source link

About dp

Check Also

महिलाओ को पंजाब सरकार कर रही आर्थिक मदद , हर महीने खाते में आएंगे एक हजार रूपये

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने महिलाओं के लिए एक और महत्वपूर्ण योजना शुरू की है, जिसमें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *