Breaking News

कियारा आडवाणी कैसे मेंटेन करती हैं नैचुरल स्किन ग्लो, आसानी से आप भी कर सकते हैं फॉलो

ऐप पर पढ़ें

कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अदाकारा में से एक हैं। कुछ ही दिनों में कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की फिल्म सत्य प्रेम की कथा सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इससे पहले कियारा फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस दौरान लगातार उनके फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस के चेहरे पर एक अलग ही ग्लो दिख रहा है। आप सोचेंगे की सब मेकअप का कमाल है, लेकिन ऐसा नहीं है। दरअसर कियारा कई बार विदआउट मेकअप भी स्पॉट होती है, उस दौरान भी उनका चेहरा चमकता रहता है। इसका राज है उनका स्किन केयर रूटीन। यहां जानिए कि अदाकारा नैचुरल ग्लो के लिए क्या करती हैं। 

यूं मेंटेन करती हैं नैचुरल ग्लो

स्किन केयर के लिए कियारा क्लिनिंग और मॉइस्चराइजेशन पर ध्यान देती हैं। फेस क्लीनिंग के लिए वह जेल-बेस्ड फेस वॉश का इस्तेमाल करती हैं और अपनी जरूरत के मुताबिक मॉइस्चराइजर या सीरम लगाती हैं। वहीं अगर आउटडोर शूट होता है तो वह एक अच्छा सनस्क्रीन लगाती हैं। स्किन पर ग्लो मेंटेन करने के लिए स्किन केयर के अलावा वो कुछ और बातों का भी ख्याल रखती हैं, जैसे रात में सोने से पहले मेकअप हटाना, नाइट क्रीम और सीरम का इस्तेमाल करना।

नैचुरल ब्यूटी के लिए खान-पान का रखती हैं ख्याल

एक्ट्रेस की मानें तो उनके लिए सुंदरता का मतलब हेल्दी और चमकती त्वचा है। स्किन की अच्छी तरह से देखभाल करने के अलावा वह सही चीजें खाना, बहुत सारे लिक्विड ड्रिंक्स पीना और एक बेलेंस डायट खाना पसंद करती हैं। ऐसा करने पर वह अच्छा महसूस करती हैं और अच्छा दिखती हैं। 

Kiara Advani Skin Care: कियारा की ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट है ये घरेलू नुस्खा, इस तरह करती हैं दिन की शुरुआत



Source : https://www.livehindustan.com/lifestyle/story-secret-behind-kiara-advani-natural-skin-glow-you-can-also-follow-8298294.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *