Breaking News

Met Gala 2023: जानें भारत में कब और कहां लाइव देख पाएंगे मेट गाला, आलिया भट्ट होंगी शामिल

ऐप पर पढ़ें

दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट्स में से एक मेट गाला का आयोजन होने वाला है। इस इवेंट पर सभी नजरें लगी रहती हैं जहां बड़े सितारों का जमावड़ा लगता है। मेट गाला हर साल मई महीने के पहले सोमवार को होता है। अगर आपको भी ग्लैमर इंडस्ट्री में रुचि है तो भारत में आप इसे लाइव देख सकते हैं। इस साल मेट गाला अमेरिका के न्यूयॉर्क के मेट्रोलपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में होने जा रहा है। इवेंट में पहले प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण शामिल हो चुकी हैं। इस साल आलिया भट्ट को रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरते हुए देखा जा सकेगा।

कब और कहां देखें

मेट गाला 2023 मई के पहले सोमवार को आयोजित होता है। इस साल यह 1 मई को है। भारतीय समयानुसार 2 मई होगा। वोग मेट गाला लाइवस्ट्रीम को होस्ट करेगा। इसे वोग के सोशल मीडिया पेज पर प्रसारित किया जाएगा। इसमें यूट्यूब, इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पेज है। भारत में इसे 2 मई सुबह 4 बजे से देख पाएंगे।

कौन करेगा होस्ट

मेट गाला लाइव स्ट्रीम को एक्टर और प्रोड्यूसर ला ला एंथनी, राइटर डेरेक ब्लसबर्ग और सैटरडे नाइट लाइव के क्लो फाइनमैन होस्ट करेंगे। एम्मा चेम्बरलेन वोग की विशेष संवाददाता होंगी। 

रेड कार्पेट पर अतरंगी फैशन

मेट गाला में यंग क्रिएटिव्स को प्रेरित किया जाता है जो अपने अतरंगी फैशन को रेड कार्पेट पर दिखाते हैं। 1948 में यह सोसाइटी मिडनाइट सपर के रूप में शुरू हुआ था। अब यह एक बड़ा आयोजन बन चुका है जहां मशहूर हस्तियां शामिल होती हैं।

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *