Breaking News

सागर में फंदा लगाकर युवती ने किया सुसाइड: दादी को खाने देने अस्पताल गए माता-पिता, घर लौटे तो फंदे पर झूलता मिला बेटी का श‌व

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Parents Went To Hospital To Give Food To Grandmother, Returned Home And Found Dead Body Of Daughter Hanging On The Noose

सागर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

प्रतिकात्मक फोटो।

सागर के कैंट थाना क्षेत्र में युवती ने अपने ही घर में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। घटना के समय युवती घर में अकेली थी। परिवार वाले घर पहुंचे तो मामला सामने आया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया।

पुलिस के अनुसार पूजा पुत्री मोतीलाल पटेल उम्र 20 साल निवासी पगारा शनिवार दोपहर घर में अकेली थी। माता-पिता अस्पताल में भर्ती दादी को खाने लेकर गए थे। इसी दौरान पूजा ने अज्ञात कारणों के चलते फंदा लगा लिया। माता-पिता अस्पताल से लौटकर घर पहुंचे तो घर के दरवाजे बंद मिले। उन्होंने बेटी को आवाज लगाई। लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद परिवार वालों ने दूसरे दरवाजे से अंदर देखा तो पूजा फंदे पर झूल रही थी। उन्होंने तत्काल पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को फंदे से नीचे उतरवाया।

पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। कैंट थाना पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है। युवती के आत्महत्या करने का कारण सामने नहीं आ सका है। मामले में पुलिस परिवार वालों के बयान लेगी। प्राथमिक पूछताछ में मृतका के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि मृतका राहतगढ़ कॉलेज से बीए की पढ़ाई कर रही थी। किस कारण से उसने फांसी लगाई, इसकी जानकारी नहीं है।

खबरें और भी हैं…

Source link

About dp

Check Also

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *