Breaking News

आज का सबसे बड़ा ऑफर! 1 लाख रुपये वाले Samsung फोन पर 82 हजार तक का डिस्काउंट

ऐप पर पढ़ें

सैमसंग का प्रीमियम फोन Samsung Galaxy S22+ 5G MRP से लगभग आधे दाम में आपका हो सकता है। यह धमाकेदार डील फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग्स डे सेल में लाइव है। आज इस सेल का आखिरी दिन है। सेल खत्म होने से पहले आप इसे 46 पर्सेंट डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 1,01,999 रुपये है। सेल के आखिरी दिन आप इसे 54,999 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं। सैमसंग ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 पर्सेंट कैशबैक भी मिलेगा। 

एक्सचेंज ऑफर में फोन की कीमत को 35 हजार रुपये तक और कम किया जा सकता है। मेन डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर के साथ फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 82 हजार रुपये तक का हो जाता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज बोनस आपके पुराने फोन की कंडीशन और ब्रैंड पर निर्भर करेगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

कंपनी इस फोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह फुल एचडी+ डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 12 और एक 10 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है।  

iQOO का 5G फोन हुआ 25,800 रुपये तक सस्ता, फ्री मिलेंगे 3 हजार के Vivo बड्स

सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। सैमसंग का यह फोन 4500mAh की बैटरी से लैस है। यह बैटरी 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। अल्ट्रा-सोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac/ax 2.4G+5GHz+6GHz, वाई-फाई डायरेक्ट, एनएफसी, ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी टाइप-C जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

(Photo: tudocelular)



Source : https://www.livehindustan.com/gadgets/story-samsung-galaxy-s22-plus-available-with-heavy-discount-in-big-savings-day-sale-8302786.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *