Breaking News

Hisar: पत्नी- पति का आपसी विवाद, मामला थाने तक पहुंचा, पिता ने दो बेटो को पिलाया कीटनाशक, बाद में खुद पिया

Wife-husband dispute in Hisar, matter reached police station, father gave pesticide to two sons

अपराध
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

हिसार की बरवाला की कृष्णा कॉलोनी में रहने वाले बलराज ने अपने दस साल के बेटे केशव और सात साल के बेटे कार्तिक को कीटनाशक पीला दिया। उसके बाद खुद पी लिया। पुलिस ने तीनों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में भर्ती कराया। जहां पर बलराज और उसके बड़े बेटे केशव की हालत गंभीर बनी हुई है। बरवाला थाना पुलिस ने बलराज के खिलाफ बेटो को जहरीले पदार्थ पिलाना और खुद आत्महत्या का प्रयास करने का केस दर्ज किया है। 

शराब पीकर किया झगड़ा

पुलिस को दी गई शिकायत में कृष्णा कॉलोनी की रहने वाली सीमा ने बताया कि मेरे दो बेटे है 10 साल का केशव और 7 साल का कार्तिक। पति बलराज गाड़ी चलता है और अक्सर शराब के नशे में रहता है। सोमवार दोपहर को गाड़ी ले जाने से पहले उसे घर में बैठ कर शराब पी। उसके बाद झगड़ा करने लगा। जब उसे ऐसा करने से रोका तो उसने मारपीट करनी शुरू कर दी। पति के खिलाफ शिकायत देने के लिए पुलिस थाने चली गई। घर पर दोनों बेटे थे।

डायल 112 मौके पर पहुंची और तीनों को सरकारी अस्पताल में लेकर आए

जब थाने में पहुंची तो पड़ोसी ने फोन कर बताया की बलराज कीटनाशक की बोतल लेकर घर गया है। जब घर पहुंची तो पति बडे बेटे केशव को कीटनाशक पिला रहा था। उसके बाद उसने तुरंत छोटे बेटे को स्प्रे पिला दिया। बाद में खुद ने आत्महत्या के लिए कीटनाशक का सेवन कर लिया। सूचना मिलने पर डायल 112 मौके पर पहुंची और तीनों को सरकारी अस्पताल में लेकर आए। बाद में उनकी हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अग्रोहा लेकर गए। जहां पर बलराज और केशव की हालत गंभीर बनी हुई है। बरवाला थाना पुलिस ने बलराज के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। 

Source link

About dp

Check Also

प्रदेश सरकार ने महिलाओं को दिया बड़ा तोहफा, करीब 2400 राशन डिपुओं की कमान होगी महिलाओं के हाथ में

हरियाणा सरकार ने आज महिलाओं को एक और बड़ा तोहफ़ा देते हुए राज्य के एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *