Breaking News

₹9 के शेयर पर फिदा विदेशी निवेशक, खरीद डाले कंपनी के 1 करोड़ से ज्यादा के शेयर, 30% चढ़ा भाव

ऐप पर पढ़ें

नोमुरा सिंगापुर सपोर्टेड मिष्टान फूड्स शेयर की कीमत (Mishtann Foods share) पिछले एक महीने से ऊपर की ओर चल रही है। पिछले एक महीने में मिष्टान फूड्स के शेयर की कीमत ₹7.25  प्रति शेयर से बढ़कर ₹9.70 प्रति शेयर हो गई है। यानी इस दौरान इसमें 30 पर्सेंट से अधिक की तेजी आई है। यह स्मॉल-कैप पेनी स्टॉक अपने 52-सप्ताह के उच्च स्तर ₹11.80 के स्तर के करीब आ गया है। वास्तव में स्मॉल-कैप पैनी स्टॉक पिछले छह दिनों से बढ़ रहा है, जो पिछले एक सप्ताह में 17 प्रतिशत के करीब पहुंच गया है।

मिष्टान फूड्स में नोमुरा सिंगापुर की हिस्सेदारी

स्मॉल-कैप कंपनी ने अपने नवीनतम एक्सचेंज फाइलिंग में भारतीय एक्सचेंज को सूचित किया कि नोमुरा सिंगापुर ने कंपनी में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाकर 1,28,25,854 मिष्टान फूड्स शेयर  कर दी है, जो कंपनी की कुल चुकता पूंजी का 1.28 प्रतिशत है। Q4FY23 के लिए मिष्टान फूड्स की शेयरधारिता के अनुसार, नोमुरा सिंगापुर का नाम उन FII  की सूची से गायब है, जिनके पास कंपनी में 1 प्रतिशत से अधिक हिस्सेदारी है। इसका मतलब है, नोमुरा सिंगापुर ने Q4FY23 की समाप्ति के बाद कंपनी में शेयर खरीदे हैं। हालांकि, यह पता लगाना मुश्किल होगा कि क्या एफआईआई ने वित्त वर्ष 2024 की पहली तिमाही में सभी शेयर खरीदे या कंपनी के शेयरों को इस हद तक खरीदा कि यह कंपनी की कुल चुकता पूंजी के 1 प्रतिशत से ऊपर आ गया।

टाटा के इस शेयर को खरीदने की मची लूट, रॉकेट बन गया शेयर, लगातार तेजी के बाद ₹1614 के पार भाव

कंपनी के शेयरों का हाल

इस स्मॉल-कैप पेनी स्टॉक का वर्तमान ट्रेड वॉल्यूम 64,90,745 है, जो इसके पिछले 20 दिनों के औसत ट्रेड वॉल्यूम 50,40,664 से बहुत अधिक है। इस पेनी स्टॉक का मार्केट कैप ₹953 करोड़ है। बीएसई लिस्टेड पेनी स्टॉक का 52-सप्ताह का हाई ₹11.80 है जबकि इसका 52-सप्ताह का लो प्राइस ₹7.09 प्रति शेयर है।

 



Source : https://www.livehindustan.com/business/story-nomura-singapore-backed-mishtann-foods-share-surges-30-percent-in-1-month-8299814.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *