Breaking News

Lucknow: मां से संबंध होने के शक में दोस्त ने की थी हत्या, पहले ईंट से कूचा सिर, फिर चाकू से किए वार

security guard's friend killed him in Mahanagar Lucknow.

– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

महानगर में हुई सिक्योरिटी गार्ड की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया। पुलिस का दावा है कि गार्ड के दोस्त ने ही वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी को शक था कि उसकी मां के संबंध गार्ड से हैं। इसलिए साजिश रचकर उसको मारा। पुलिस ने दोपहर बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेजा गया।

पांच मई को निराला नगर निवासी 34 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड घर से ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था। दूसरे दिन 35वीं वाहिनी पीएसी के पास उसका शव पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम में सिर कूंचकर हत्या की पुष्टि हुई थी। महानगर इंस्पेक्टर प्रशांत मिश्रा ने बताया कि मृतक के एक दोस्त ने वारदात को अंजाम दिया। पूछताछ में बताया, उसे शक था कि उसकी मां से गार्ड के संबंध हैं। इसलिए काफी समय से वह उसकी हत्या की साजिश रच रहा था। मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें – लखनऊ-हरदोई रोड पर हुए भीषण सड़क हादसे में भाजपा नेता के दो पुत्रों की दर्दनाक मौत

ये भी पढ़ें – प्रचंड गर्मी से अभी नहीं मिलेगी राहत, मौसम विभाग ने लू चलने का यलो अलर्ट जारी किया

पहले ईंट से कूचा था सिर, फिर चाकू से किए थे वार

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि शराब पीने के बहाने उसने गार्ड को बुलाया था। पहले अलीगंज में शराब पी। फिर बंध पर ले जाकर उसको शराब पिलाई। साथ में पैग बनाता रहा, लेकिन उसको पीया नहीं। जब गार्ड बहुत नशे में हो गया तब उसने उसके सिर पर पीछे से ईंट से वार किए। जब बेजान सा होकर गिर गया तब चाकू से उसके हाथ और प्राइवेट पार्ट पर वार किए।

कॉल डिटेल से खुला राज, नामजद आरोपी बचे

गार्ड के परिजनों ने एक पिता-पुत्र पर हत्या करने की आशंका जताई थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि जांच में सामने आया कि नामजद आरोपियों की भूमिका नहीं है। वारदात के दिन कई कॉल आरोपी के नंबर से गार्ड के नंबर पर मिली। एक ही लोकेशन भी पाई गई। जिससे शक की पुष्टि हुई। हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तब उसने पूरी वारदात कबूली।

Source link

About dp

Check Also

उत्तर प्रदेश एक इस कारीगर ने बनाया राम मंदिर के लिए ताला, जो होगा विशेष उपहार , वजन सुन उड़ जायेगे होश

उत्साह और भक्ति से जुड़े अलीगढ़ के एक बुजुर्ग कारीगर ने अयोध्या में बन रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *