Categories: Chhattisgarh

Bilaspur Crime: तुम अगर मुझको न चाहो तो कोई बात नहीं, तुम किसी और को चाहोगी…

सौरभ तिवारी/बिलासपुर. बिलासपुर में 6 जून को यश नाम के छात्र की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि इस हत्या की वजह प्रेम त्रिकोण है.

पुलिस के मुताबिक, यश की हत्या लाठी-डंडों से पीटकर की गई थी. इस हत्याकांड में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि जब 6 जून को हाइवे पर यश की लाश मिली तो कहीं कोई सुराग नहीं मिल रहा था. एक तरह से यह ब्लाइंड मर्डर केस था. जांच में पता चला कि यह UPSC की कोचिंग कर रहा था. तब पुलिस ने कोचिंग सेंटर और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगालनी शुरू की. इसके बाद जो कहानी सामने आई वह चौंकाने वाली थी.

पुलिस ने बताया कि यह मामला लव ट्राइएंगल का था. दरअसल प्रेमिका के पहले प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है. आरोपियों ने लाठी-डंडे, बेल्ट और रस्सी से युवक के साथ मारपीट की. उसे पीट-पीट कर मौत के घाट उतारा दिया. वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार, वाहन पुलिस ने बरामद कर लिए हैं.

पुलिस के मुताबिक, 6 जून को सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के परसदा पेट्रोल पंप के पास एक युवक की लाश मिली थी. तब बताया जा रहा था कि चलती कार से युवक की लाश को सड़क किनारे फेंका गया है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू की तब पता चला कि युवक का नाम यश साहू है. वह सरगुजा जिले के लखनपुर का रहने वाला था और बिलासपुर में रहकर यूपीएससी की कोचिंग कर रहा था.

कोचिंग सेंटर और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और पूछताछ में यह बात सामने आई कि यश का प्रेम संबंध चकरभाटा क्षेत्र की एक युवती से था. साथ ही उसी युवती का चकरभाटा के ही युवक राहुल नामदेव से भी प्रेम प्रसंग था. राहुल अपनी प्रेमिका को देखने के लिए कोचिंग सेंटर जाया करता था. उसी दौरान उसे पता चला कि उसकी प्रेमिका के प्रेम संबंध यश साहू से भी है और वह अक्सर उसके साथ रहती है. यहीं से राहुल की आंख में यश खटकने लगा. इसके बाद राहुल ने यश को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बनाई.

पुलिस ने बताया कि 6 जून को राहुल कोचिंग सेंटर पहुंचा. यहां एक बार फिर उसने अपनी प्रेमिका और यश को साथ देख लिया. यह देख राहुल आग बबूला हो गया. पहले उसने अपनी प्रेमिका से झड़प की और उसके बाद यश को कोचिंग सेंटर से बुलाकर मारपीट करता हुआ स्कूटी पर बैठाकर चकरभाठा ले गया. यहां नयापारा के एक बंद ढाबे में राहुल ने अपने दो अन्य साथियों के साथ लाठी-डंडे और बेल्ट से यश की जमकर पिटाई की. मारपीट से यश अधमरा हो गया, जिसके बाद यश की मौत के डर से राहुल और उसके साथी उसी हालत में उसे ऑटो में बैठाकर भाग गए. उसके बाद यश का शव परसदा हाइवे पर मिला.

Tags: Bilaspur news, Crime News, Local18, Murder case

Source link

Published by
dp

Recent Posts

छत्तीसगढ़ सरकार का महत्वपूर्ण ऐलान: आरोपियों को सरकारी नौकरियों से प्रतिबंध

आज पूरे हिंदुस्तान में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस खास मौके…

11 months ago

MP जेल में आजादी के पर्व पर एक नया मोड़: कैदियों के लिए कैंटीन की शुरुआत

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले की शहीद टंट्या मामा जेल में बंद बंदियों के लिए एक…

11 months ago

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने मां नर्मदा मंदिर में पूजा अर्चना की, प्रदेश की कुशलता की मांगी कामना

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मां नर्मदा उद्गम स्थल मंदिर परिसर में पूजा अर्चना की,…

11 months ago

मध्य प्रदेश में इस बार धमाकेदार होगी बहनों की राखी, मुख्यमंत्री ने दिया यह उपहार

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में एक उत्कृष्ट पहल की…

11 months ago

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक…

11 months ago

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मंच से की ये बड़ी घोषणा, जनता को होगा बड़ा फायदा

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहन योजना के प्रचार प्रसार के…

11 months ago