Breaking News

दवा लेने निकली…फिर मिली लाश: गले में निशान…मुंह से निकल रहा था खून, प्रेमालाप करते समय प्रेमी ने घोंटा गला

फर्रुखाबाद जिले में पुलिस ने युवती की हत्या के मामले में प्रेमी युवक को पकड़ लिया। युवक ने हत्या करने की बात कबूल कर ली है। युवक ने जहानगंज थाना क्षेत्र के राजपूताना चौकी के पास खेत में युवती की हत्या की थी। इससे पहले युवक ने युवती को नवाबगंज बाजार में कपड़े दिलवाए थे।

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का फतेहगढ़ कोतवाली के सेंट्रल जेल चौराहा निवासी युवक से डेढ़ वर्ष से प्रेम-प्रंसग चल रहा था। युवती के परिजनों को इसकी जानकारी थी। युवती अक्सर रिश्तेदारी में भी प्रेमी युवक के साथ जाती थी। युवती के पेट में गांठ हो गई थी।

रविवार को युवक बाइक से नवाबगंज पहुंचा। युवती को दवा दिलाने के लिए बुलाया। युवती बाजार में आई। वहां युवक ने दवा दिलाने के बाद उसको एक हजार रुपये देकर कपड़े दिलवाए। इसके बाद युवक-युवती को बाइक पर बैठाकर जहानगंज थाना क्षेत्र की राजपूताना चौकी के पास एक खेत में ले गया।



रात को वाहन से लाया था शव

वहां दोनों प्रेमालाप करते रहे। वहां पर ही युवक ने युवती की हत्या कर दी। शव को खेत में छोड़कर युवक घर आ गया। रात को एक वाहन लेकर युवक मौके पर पहुंचा। युवती का शव उसमें रखकर नवाबगंज आया। युवती के पड़ोस के गांव के खेत में शव को फेंककर चला गया।


गले नहीं उतर रही है युवक की कहानी

पुलिस को पकड़े गए युवक की कहानी गले नहीं उतर रही थी। इसके चलते कई चक्रों में उससे पूछताछ की गई, लेकिन वह अपनी बात पर अडिग रहा। एसपी ने बताया कि युवती का शव खेत में मिला है। मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। खुलासे के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं।


पुलिस घटना में प्रयुक्त चीजों की तलाश में जुटी

युवती की गला घोंटकर हत्या करने की पुष्टि पोस्टमार्टम में हुई है। लेकिन पकड़ा गया युवक कुछ और ही कहानी बयां कर रहा है। ऐसे में पुलिस घटनास्थल का निरीक्षण कर हत्या में प्रयुक्त चीजों के बारे में सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।


एक सप्ताह पहले दूसरे युवक से बात करने पर हुई थी पंचायत

एक सप्ताह पहले युवती के दूसरे युवक से बात करने पर विवाद की बात सामने आ रही है। पुलिस ने इस मामले में गांव जाकर कई लोगों से पूछताछ की। इसमें पता चला कि इस घटना के बाद पंचायत में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।


Source link

About dp

Check Also

उत्तर प्रदेश एक इस कारीगर ने बनाया राम मंदिर के लिए ताला, जो होगा विशेष उपहार , वजन सुन उड़ जायेगे होश

उत्साह और भक्ति से जुड़े अलीगढ़ के एक बुजुर्ग कारीगर ने अयोध्या में बन रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *