Breaking News

पुलिस का डर न पकड़े जाने की चिंता:  शराब तस्करों के हौसले देख पुलिसकर्मी भी हैरान, ट्रक से ऐसे की जा रही था तस्करी

Seized 401 cases of liquor going from Punjab to West Bengal in mathura

शराब की तस्करी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

पंजाब के अमृतसर से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जा रहे शराब से भरे ट्रक को सोमवार सुबह स्वॉट टीम और शेरगढ़ पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में पकड़ लिया। दो तस्करों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो भागने में सफल रहे।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) त्रिगुण बिसेन ने बताया कि स्वॉट टीम को सूचना मिली कि ट्रक में पंजाब से पश्चिम बंगाल शराब की खेप जा रही है। थाना प्रभारी शेरगढ़ सोनू सिंह और स्वॉट टीम ने उझानी मोड़ के पास ट्रक को रोक लिया। तलाशी में ट्रक के अंदर 401 पेटी विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब बरामद हुईं। 

पुलिस को देखकर दो शराब तस्कर ट्रक से कूदकर भाग गए, जबकि दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए शराब तस्करों ने अपने नाम कुलवीर सिंह निवासी न्यू रोशनपुरा नजफगढ़ दक्षिण-पश्चिम दिल्ली व मैनपाल निवासी ग्राम उदेशीपुर थाना गन्नौर, जिला सोनीपत हरियाणा बताया। भागे साथियों के नाम आमिल निवासी महल की जानसठ, मुजफ्फरनगर व धर्मेंद्र निवासी जाफरपुर नजफगढ़ दिल्ली बताए।

एसपी ने बताया कि पकड़े गए यह तस्कर अमृतसर, पंजाब से सस्ते दामों में शराब खरीदकर सिलीगुड़ी पश्चिम बंगाल ले जाकर बेचते हैं। पकड़ी गई शराब की अनुमानित कीमत 45 लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस भागे शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए दबिश देने में जुटी है।

 

Source link

About dp

Check Also

उत्तर प्रदेश एक इस कारीगर ने बनाया राम मंदिर के लिए ताला, जो होगा विशेष उपहार , वजन सुन उड़ जायेगे होश

उत्साह और भक्ति से जुड़े अलीगढ़ के एक बुजुर्ग कारीगर ने अयोध्या में बन रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *