Breaking News

जिला अस्पताल में नशे में झूमता डॉक्टर, VIDEO: नशे में लड़खड़ाए डॉक्टर के कदम, गार्ड ने संभाला तो पीटकर बोला-होश में हूं

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Doctor’s Steps Staggered In Intoxication, When The Guard Took Care Of Him, He Beat Him And Said I Am Conscious

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
नशे में लड़खड़ाते हुए डॉक्टर वीके बाथम, लोगाें ने VIDEO बनाकर वायरल किया। - Dainik Bhaskar

नशे में लड़खड़ाते हुए डॉक्टर वीके बाथम, लोगाें ने VIDEO बनाकर वायरल किया।

  • सिंधिया के पिता माधवराव के नाम है जिला अस्पताल

भगवान माने जाने वाले डॉक्टर के नशे में लड़खड़ाते कदम और संभालने वाले गार्ड से बेरहमी से मारपीट का VIDEO सोशल मीडिया पर सामने आया है। नशे में धुत डॉक्टर वीके वाथम जिला अस्पताल में चेस्ट स्पेशलिस्ट हैं। सोमवार दोपहर 2 बजे तक उनकी ड्यूटी थी। इसके बाद उन्होंने हॉस्पिटल परिसर में ही जमकर शराब पी और चार बजे लड़खड़ाते हुए पार्किंग में पहुंचे।

यहां सिक्युरिटी गार्ड ने उनको इस हालत में देखा तो समझाने का प्रयास किया, लेकिन डॉक्टर साहब ने लड़खड़ाते हुए गार्ड से ही मारपीट शुरू कर दी। यह देखकर आसपास खड़े लोगों ने VIDEO बनाना शुरू कर दिया। अब सोशल मीडिया पर यही VIDEO वायरल हो रहा है। अस्पताल प्रबंधन कार्रवाई की बात कर रहा है। पर डॉक्टर को इस तरह देखकर अस्पताल की साख पर बट्‌टा जरुर लग गया है।

नशे में धुत डॉक्टर गार्ड को पीटता हुआ

नशे में धुत डॉक्टर गार्ड को पीटता हुआ

ग्वालियर में सिंधिया रियासत के मुखिया व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता स्व. माधवराव सिंधिया के नाम पर बने जिला अस्पताल जाे मुरार में स्थित है वहां डॉक्टर क्या कर रहे हैं उसका एक VIDEO सोमवार रात सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस VIDEO में जिला अस्पताल की पार्किंग में एक डॉक्टर सिक्युरिटी गार्ड मंे चांटे मार रहा है। जब कुछ लोग उसका VIDEO बनाने लगे तो वह दोनों हाथ हवा में लहराते हुए फिल्म स्टार शाहरूख खान की स्टाइल में खड़े हो गए। कुछ देर पहले वह गाना भी गुनगुना रहे थे थोड़ी सी तो पी ली है। यहां बता दें कि यह VIDEO में दिखने वाला शख्स जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर वीके बाथम (विनोद बाथम) हैं, जो बतौर चेस्ट स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में पदस्थ हैं। एक महत्वपूर्ण विभाग की जिम्मेदारी उनके पास है। वह चार साल से अस्पताल में पदस्थ हैं। जब इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन को पता लगा तो वह तत्काल हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टर को संभाला और अन्य वाहन से घर पहुंचाया। इस मौके पर हॉस्पिटल स्टाफ, गार्ड व अन्य लोगों ने डॉक्टर द्वारा नशे में धुत होकर मारपीट का कड़ा विरोध जताया है।
डॉक्टर का कहना मैंने शराब नहीं पी
इस संबंध में डॉक्टर वीके बाथम से संपर्क करना चाहा तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। इस संबंध में डॉक्टर वीके बाथम ने आरएमओ डॉ. आलोक पुरोहित से कहा है कि मैंने शराब नहीं पी थी। स्टाफ ने मेरे साथ मारपीट की। उस कारण से मैं गिर पड़ा।
मंगलवार को लिया जाएगा एक्शन
इस संबंध में जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ. आलोक पुरोहित का कहना है कि सूचना मिलने पर वह हॉस्पिटल पहुंचे थे, लेकिन उस समय तक सभी जा चुके थे। अब VIDEO सामने आया है। मंगलवार को इस मामले में जांच बैठाई जाएगी। डॉक्टर से भी बातचीत की जाएगी। इससे अस्पताल की छवि खराब होती है।

खबरें और भी हैं…

Source link

About dp

Check Also

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *