Breaking News

विवाद बढ़ता देख कियारा ने डिलीट की पोस्ट, कार्तिक संग रीक्रिएट किया था रीयल वेडिंग मोमेंट

ऐप पर पढ़ें

SatyaPrem Ki Katha: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इंटरनेट पर ट्रोल हो रही हैं। कियारा आडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ फेम एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ एक आइकॉनिक मोमेंट को रीक्रिएट किया है, जिसे दर्शकों ने हाल ही में बेशुमार प्यार दिया था। हम बात कर रहे हैं कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की उस वायरल तस्वीर के बारे में जिसे देखकर हर कोई बलाएं लेता दिखाई पड़ा।

शादी की तस्वीर को कार्तिक संग किया रीक्रिएट

सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस ने कियारा आडवाणी को सोशल मीडिया पर ब्रूटली ट्रोल कर दिया क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के उस बेहद खास और यादगार लम्हे को कार्तिक आर्यन के साथ रीक्रिएट किया था जो कियारा के साथ-साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस के दिलों के भी काफी करीब है। ट्रोलिंग का शिकार होने और विवाद बढ़ने के बाद कियारा आडवाणी ने इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिया है।

पोस्ट को लेकर क्या है पब्लिक रिएक्शन?

एक यूजर ने वायरल तस्वीर पर कमेंट किया- फिल्म के प्रमोशन की यह बहुत ही अजीब सी तरकीब है। क्योंकि मुझे कियारा आडवाणी बहुत पसंद है इसलिए यह थोड़ा निराशाजनक है कि उसने उन्हें ऐसा करने की अनुमति दी होगी। मुझे नहीं लगता कि ऐसा करने से पहले उसने जरा भी सोचा होगा। लेकिन फिर भी मैं उससे नफरत नहीं करूंगा। एक यूजर ने लिखा- क्या सिर्फ मुझे ही इस बात पर हैरानी हो रही है कि कियारा ने इस पोस्ट को इंस्टा से डिलीट कर दिया है।

क्या बोल रहे हैं कियारा के सपोर्टर्स?

वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी का सपोर्ट करते दिखाई पड़े। एक यूजर ने लिखा, “अगर कियारा आडवाणी ने खुद मेकर्स को ऐसा करने की परमिशन दी होती तो मुझे नहीं लगता है कि वो अपने सोशल मीडिया से इस फोटो को डिलीट करती। मुझसे यह तो बिलकुल मत कहना कि कमेंट्स की वजह से उसने यह पोस्ट डिलीट की। बात बस यह है कि वह शुरू से ही इसे लेकर सममत नहीं रही होगी।” हालांकि असल मामला क्या है यह अभी तक सामने आना बाकी है।



Source : https://www.livehindustan.com/entertainment/story-satyaprem-ki-katha-kiara-advani-and-kartik-aaryan-controversy-over-recreating-sidkiara-wedding-pose-8296038.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *