Breaking News

रावटी में युवक की हत्या का खुलासा: साथ में शराब पार्टी करने वाले दोस्त ही निकले युवक के हत्यारे, 24 घंटे में किया पुलिस ने खुलासा

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • The Friends Who Had Party Together Turned Out To Be The Killers Of The Young Man, The Police Disclosed In 24 Hours

रतलाम26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रतलाम के रावटी में रविवार सुबह मिली युवक की लाश के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। मृतक सुरेश उर्फ गोलू की हत्या उसके साथ शराब पार्टी करने वाले उसके दो नाबालिग दोस्तों ने ही की थी। शनिवार की शाम तीनों एक शादी समारोह में शामिल होने रावटी के पास पहुंचे थे। जिसके बाद कब्रिस्तान के पीछे बने कुएं के पास बैठकर तीनों ने शराब पार्टी की। इसी दौरान मृतक सुरेश मोबाइल पर अपनी महिला मित्र से बात कर रहा था। जिसे लेकर तीनों युवकों के बीच कहासुनी हो गई और मृतक सुरेश ने एक नाबालिक आरोपी को चांटा मार दिया। जिसके बाद दोनों नाबालिक आरोपियों ने पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद दोनों आरोपी शव को पत्थर से क्षत-विक्षत कर मृतक का मोबाइल अपने साथ लेकर फरार हो गए थे।

लास्ट सीन थ्योरी से हुआ खुलासा

रविवार सुबह रावटी थाना पुलिस को सूचना मिली की कब्रिस्तान के पीछे बने कुएं के पास एक व्यक्ति की नग्न अवस्था में लाश पड़ी हुई है। मृतक की पहचान भग्गा सहलोत गांव के सुरेश उर्फ गोलू उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई। घटनास्थल पर मिली बीयर और शराब की बोतलों से यह आशंका व्यक्त की गई थी कि हत्या के पूर्व शराब पार्टी की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने लास्ट सीन थ्योरी के आधार पर तलाश शुरू की तो मृतक सुरेश आखरी बार दो नाबालिक युवकों के साथ शादी समारोह में शामिल होकर निकलते हुए दिखाई दिया था। पुलिस ने जब दोनों नाबालिग आरोपियों से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। एक बाल अपचारी के घर से मृतक का मोबाइल भी बरामद हुआ है। पुलिस पूछताछ में दोनों नाबालिग आरोपियों ने बताया कि सुरेश अपनी महिला मित्र से बात कर रहा था और इसी बीच उससे कहासुनी हो गई। सुरेश ने एक नाबालिक को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर सुरेश को मौत के घाट उतार दिया। पहचान ना हो सके इसके लिए दोनों नाबालिग आरोपियों ने पत्थर से सुरेश का चेहरा कुचलकर बिगाड़ दिया।

Source link

About dp

Check Also

लाडली बहन योजना: 1.25 करोड़ बहनों के लिए आई खुशखबरी, तीसरी किस्त जारी करने की तैयारी

मध्य प्रदेश सरकार ने लाडली बहन योजना के तहत 1.25 करोड़ बहनों के लिए एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *