Breaking News

ब्लू वॉटर में डूबने से तीन युवकों की मौत, एक के शव की तलाश जारी, मचा हड़कंप

रायपुर. रायपुर के माना थाना इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब तीन युवक ब्लू वॉटर में डूब गए. पुलिस को दो युवकों के शव मिल गए हैं. जबकि, तीसरे युवक के शव तलाश किया जा रहा है. तीनों युवक ब्लू वॉटर में नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गए थे. घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे.

जानकारी के मुताबिक, बिरगांव गाजीनगर के चार युवक माना इलाके के ब्लूवॉटर में नहाने गए थे. इस दौरान वे नहाते-नहाते गहरे पानी में चले गए. युवकों के नाम नदीम अंसारी , शहबाज अंसारी और फैसल आजम बताए जा रहे हैं. बताया जाता है कि तीनों युवक अभी पढ़ाई कर रहे थे. गोताखोरों की मदद से दो युवकों के शव खोज लिए गए हैं. जबकि, एक अन्य शव की तलाश की जा रही है.

आपके शहर से (रायपुर)

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़

इस तरह चला घटना का पता
गौरतलब है कि, इस दर्दनाक घटना का पता उस वक्त चला जब कुछ लोगों ने युवकों की आवाज सुनी. वे उस गए तो देखा कि तीनों युवक डूब रहे हैं. इसके बाद उन लोगों ने इसकी सूचना तुरंत माना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही  पुलिस और गोताखोरों की टीम वहां पहुंच गई. मौके पर आते ही रेस्क्यू टीम पानी में उतर गई. शाम होने की वजह से युवकों को तलाश करने में परेशानी हो रही थी. देर तक चली सर्च के बाद गोताखोरों को दो युवकों की लाशें मिल गईं. जबकि, तीसरे युवक के शव की तलाश की जा रही है. अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया. 12 जून को रेस्क्यू टीम दोबारा युवक के शव को तलाश करेगी.

मौके पर मचा हड़कंप
बता दें, जैसे ही लोगों ने युवकों को डूबते देखा, वैसे ही मौके पर हड़कंप मच गया. लोग चिल्ला-चिल्ला कर युवकों की मदद के लिए दौड़े. लेकिन, जब तक वे वहां पहुंचेत, तब तक देर हो चुकी थी. कई लोगों ने इस हादसे को देखा तो उन्हें अपनी आंखों पर भरोसा नहीं था. देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई. लोग पानी की सतह पर युवकों को तलाश करते रहे. लेकिन, शव बहुत दूर निकल चुके थे. लोगों ने युवकों को बचाने के लिए रस्सी जैसी कुछ चीजों का सहारा भी लिया. लेकिन, कोई सफलता नहीं मिली.

Tags: Chhattisgarh news, Raipur news

Source link

About dp

Check Also

छत्तीसगढ़ में 1.70 लाख महिलाओं को मिल राह है स्वास्थ्य सेवाओं का लाभ , दाई-दीदी मोबाइल योजना है कारगर

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री दाई-दीदी मोबाइल क्लीनिक योजना द्वारा हुई जगह विशेष रूप से छत्तीसगढ़ सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *