Breaking News

घर पर खेल रही थी मासूम बच्ची, दरिंदा आया और झाड़ियों में खींच ले गया, फिर…

हाइलाइट्स

सरोदा थाना इलाके में हुई वारदात
पुलिस ने पीड़िता का कराया मेडिकल
पुलिस कर रही है आरोपी युवक की तलाश

डूंगरपुर. डूंगरपुर (Dungarpur) जिले के सरोदा थाना इलाके में दिल को दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां चार साल की एक मासूम बच्ची घर पर अपने भाई बहन के साथ खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक आया और उसे उठाकर झाड़ियों में ले गया. वहां उसने मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) करने का प्रयास किया. गनीमत रही कि उसी दौरान बच्ची को ढूंढते हुए उसके परिजन वहां पहुंच गए. परिजनों को देखकर आरोपी मासूम को छोड़कर फरार हो गया.

सरोदा थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया की इस संबंध में मासूम बच्ची की मां ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पीड़िता की मां ने बताया कि शनिवार को सुबह के समय वह और उसका पति दोनों ही मजदूरी के लिए गए थे. पीछे से घर पर उसकी चार की साल की बेटी समेत तीनों बच्चे ही थे. वे घर पर खेल रहे थे. उसी समय उनके पड़ोस में रहने वाला युवक आया और उसकी बेटी को उठाकर ले गया.

आपके शहर से (डूंगरपुर)

मासूम को पहाड़ियों के बीच झाड़ियों में ले गया
उसके बाद वह मासूम को लेकर घर से कुछ दूर पहाड़ियों के बीच झाड़ियों में ले गया. आरोपी युवक ने वहां मासूम से रेप का प्रयास किया. इसी बीच दोपहर करीब 2 बजे वे घर आ गए. घर पर जब बेटी नहीं मिली तो उसकी तलाश शुरू की. आसपास के घरों में तलाशा गया लेकिन उसका पता नहीं लगा. वे उसे ढूंढते हुए पहाड़ियों के पास पहुंच गए. उनको देखकर आरोपी बच्ची को छोड़कर फरार हो गया.

भतीजे की बीवी के साथ इश्क फरमा रहा था चाचा, रात को अचानक खुल गया भेद, फिर सिर में पड़ा लट्ठ और…

युवक ने मासूम के कपड़े उतार रखे थे
पीड़िता की मां के मुताबिक युवक ने मासूम के कपड़े उतार रखे थे. बाद में बच्ची से जब पूछा गया तो उसने पूरी बात बताई. इसके बाद वे बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और पूरी घटना पुलिस को बताई. पुलिस ने मामले में आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज जांच शुरू कर दी है. पीड़िता का सागवाड़ा अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई गई है. मामले की जांच सागवाड़ा डीएसपी विक्रम सिंह कर रहे हैं.

Tags: Crime News, Dungarpur news, Rajasthan news, Rape Case

Source link

About dp

Check Also

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरु किया जन सूचना पोर्टल, एक क्लिक पर मिलेगी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत जी द्वारा लॉंच किया गया राजस्थान जन सूचना पोर्टल (Rajasthan Jan Soochna …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *