Breaking News

तेज गति से आ रही पिकअप ने जैन मुनि की पदयात्रा को मारी टक्कर, 4 अनुयायी घायल

आशीष शर्मा/ दौसा. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर दौसा जिले में पीपलखेड़ा के समीप सुबह जैन मुनि सौरभ सागर की पैदल यात्रा में पिकअप ने टक्कर मार दी. इस हादसे में जैन मुनी सौरभ सागर के 4 अनुयायी घायल हो गए जिन्हें महुआ अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है.

दरअसल जैन मुनी सौरभ सागर जी महाराज भरतपुर से जयपुर की तरफ जा रहे थे, रात के समय उनका पीपलखेड़ा गांव में विश्राम था, आज सुबह करीब 5 बजे वे पदयात्रा के रूप में जयपुर की तरफ रवाना हुए. कुछ मिनट बाद की सौरभ सागर जी की पदयात्रा के पीछे चल रही अनुयायियों की एक कार को पिकअप ने टक्कर मार दी जिसके कारण कार और पिकअप ने आगे चल रहे यात्रियों की तरफ आ गई जिससे पैदल चल रहे सौरभ सागर जी महाराज के चार अनुयायी घायल हो गए. इस पूरे हादसे में जैन मुनी सौरभ सागर जी महाराज पूरी तरह सुरक्षित है. घायल 4 अनुयायियों का महुआ अस्पताल में उपचार कराया गया जहां उनकी हालत ठीक होने पर उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया.

इधर हादसे की सूचना के बाद पहुंची महुआ थाना पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से दूर हटवाया और यातायात को बहाल करवाया. पुलिस का कहना है कि दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है, प्रथम दृष्टया पिकअप चालक की लापरवाही सामने आई है पूरे मामले में जो भी उचित कार्रवाई होगी वह की जाएगी.

.

FIRST PUBLISHED : June 11, 2023, 17:48 IST

Source link

About dp

Check Also

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरु किया जन सूचना पोर्टल, एक क्लिक पर मिलेगी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत जी द्वारा लॉंच किया गया राजस्थान जन सूचना पोर्टल (Rajasthan Jan Soochna …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *