Breaking News

Madhu Weds Ira: शादी के बंधन में बंधे मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी, देखें वेडिंग फोटोज

ऐप पर पढ़ें

Madhu Mantena & Ira Trivedi Wedding Photos: बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) ने इरा त्रिवेदी (Ira Trivedi) को अपना जीवनसाथी बना लिया है। मधु और इरा की शादी हो गई है और सोशल मीडिया पर कपल्स के वेडिंग फोटोज सामने आए हैं। तस्वीरों में मधु और इरा के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है। एक ओर जहां इरा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो दूसरी ओर मधु भी काफी हैंडसम दिख रहे हैं।

अब मैं पूरी हो गई हूं…

सोशल मीडिया पर इरा त्रिवेदी ने अपने वेडिंग फोटोज शेयर किए हैं। इन तस्वीरों के साथ इरा ने कैप्शन में लिखा, ‘अब मैं पूरी हो गई हूं।’ तस्वीरों में दिख रहा है कि इरा ने लाल-गुलाबी शेड की साड़ी पहनी है, जिस में वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं दूसरी ओर मधु ने क्रीम कलर की धोती शेरवानी चुनी है। दोनों साथ में बहुत प्यारे दिख रहे हैं। किसी तस्वीर में मधु, इरा का हाथ चूम रहे हैं तो किसी में निहार रहे हैं। फैन्स इन फोटोज पर प्यार लुटा रहे हैं।

मधु से 9 साल छोटी हैं इरा

गौरतलब है कि मधु  की ये दूसरी शादी है। मधु, मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) के एक्स हसबैंड हैं। वहीं मुध मंटेना से इरा 9 साल छोटी हैं। बीते दिन कपल के प्री वेडिंग फंक्शन में  ऋतिक रोशन से लेकर आमिर खान तक शामिल रहे थे।  याद दिला दें कि इन दिनों मधु मंटेना, रामायण को लेकर चर्चा में हैं। वहीं दूसरी ओर इरा एक योगा इंस्ट्रक्टर हैं। मधु मंटेना, गजनी, अगली और क्वीन जैसी कई फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं।



Source : https://www.livehindustan.com/entertainment/story-madhu-mantena-and-ira-trivedi-are-now-officially-married-8291711.html

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *