Breaking News

Gehlot vs Kirorilal On ED Action: ‘चोर मचाए शोर…ऐसे थानेदार बन गए, जिन्हें राष्ट्रपति तक का नाम मालूम नहीं’

Rajasthan Politics MP Kirorilal retaliated on the question of CM Ashok Gehlot ED action

सांसद किरोड़ीलाल मीणा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

दौसा में राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने सीएम अशोक गहलोत के उस सवाल का जवाब दिया है, जिसमें गहलोत ने कहा था कि जहां-जहां चुनाव होते हैं केंद्र सरकार ईडी भेज देती है। पलटवार में डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने कहा है कि यह तो वही बात हो गई ‘चोर मचाए शोर’।

सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने आगे कहा कि अब वह पांच हजार करोड़ का और घोटाला सामने लाएंगे। सांसद मीणा ने शनिवार रात जय भवानी स्पोर्ट्स क्लब के डे-नाइट फुटबॉल टूर्नामेंट के उद्घाटन अवसर पर पहुंचे थे। सांसद ने कहा, पेपर लीक मामले में अब उन लोगों को क्या न्याय मिलेगा, जो नौकरियों से वंचित रह गए? क्योंकि पेपर लीक मामले के दौरान जिन लोगों की नौकरियां लगी हैं। उनमें ऐसे-ऐसे थानेदार बन गए, जिन्हें राष्ट्रपति तक का नाम मालूम नहीं है। राजस्थान में करीब एक करोड़ 12 लाख बच्चों ने अलग-अलग प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए आवेदन किया था, जिनमें से लगभग 67 लाख ने परीक्षा भी दी। उन बच्चों के भविष्य के साथ राजस्थान की गहलोत सरकार ने खिलवाड़ किया है।

अब ED आ गई है…

आगे बोलते हुए डॉ मीणा ने कहा कि अब राजस्थान में ईडी आ गई है। इसलिए पेपर चाहे थानेदार का हो, रीट का हो, आरएएस भर्ती का हो, अध्यापक भर्ती का या फिर काले धन को सफेद धन में बदलने का मामला हो, सबकी जांच अब ईडी करेगी। ऐसा विश्वास है।

‘ED को भ्रष्टाचार के प्रमाण तो अब मैंने दिए हैं’

सीएम अशोक गहलोत ने हाल ही में बयान दिया था कि केंद्र सरकार जहां-जहां राज्यों में चुनाव होते हैं, वहां ईडी को भेज देती है। इस पर डॉ किरोड़ीलाल ने कहा है कि ED को भ्रष्टाचार के प्रमाण तो अब मैंने दिए हैं। ईडी उसी समय काम करती है, जब उनके पास भ्रष्टाचार के प्रमाण पहुंचे और ईडी बिना प्रमाण के कहीं भी नहीं जाती।

पांच हजार करोड़ रुपये का और करेंगे खुलासा…

डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि आईटी सेक्टर में जिस तरह उन्होंने पांच हजार करोड़ रुपये घोटालों के सबूत दिए हैं। उसी तरह पांच हजार करोड़ के घोटाले और सामने लाएंगे, जिसमें राजस्थान के कई बड़े नेता और ब्यूरोक्रेट्स सामने आएंगे। सांसद मीणा ने कहा कि जिस तरीके से होटलों में गहलोत के बेटे और रतनकांत शर्मा ने बेनामी संपत्ति का इस्तेमाल किया है। उसका भी मैंने खुलासा किया है और आगे और करेंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी हर सूरत में बेनकाब होना चाहिए फिर चाहे वह कोई भी हो, बेरोजगार युवाओं को तो इसी से तसल्ली हो जाएगी, जब इतने बड़े-बड़े लोग ED, थानों और जेलों के चक्कर काटेंगे।

Source link

About dp

Check Also

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुरु किया जन सूचना पोर्टल, एक क्लिक पर मिलेगी जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत जी द्वारा लॉंच किया गया राजस्थान जन सूचना पोर्टल (Rajasthan Jan Soochna …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *