Breaking News

Uttarkashi: अब विवाहिता को लेकर जा रहा समुदाय विशेष का युवक पकड़ा, व्यापारियों ने दोनों को किया पुलिस के हवाले

Uttarkashi young man of particular community was caught taking a married woman Uttarakhand news in hindi

उत्तरकाशी पुलिस (फाइल फोटो)
– फोटो : amar ujala

विस्तार

पुरोला और मोरी के बाद अब उत्तरकाशी मुख्यालय में नेपाली मूल की विवाहिता को लेकर जा रहा समुदाय विशेष का युवक पकड़ा गया है। व्यापारियों ने दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि युवक टिहरी के कांडीसौड़ में मिस्त्री काम करता है।

जानकारी के अनुसार बिजनौर निवासी कासिम मलिक नेपाली मूल की विवाहिता से मिलने उत्तरकाशी जनपद मुख्यालय पहुंचा। यहां पर उसने एक व्यापारी से आधार कार्ड से पैसे निकालने की जानकारी ली। उसके पास बैंक पासबुक थी। व्यापारी ने जब उसके साथ नेपाली मूल की विवाहिता और बच्ची को देखा और बैंक पासबुक पर युवक का नाम पढ़ा तो उसे शक हुआ। उसने युवक से पूछा कि यह महिला और बच्ची कौन है तो उसने बताया कि मेरी पत्नी और बच्ची है।

जबकि विवाहिता से पूछने पर उसने युवक को पहचानने से इन्कार कर दिया। उसके बाद व्यापारी ने नगर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों को बुलाकर उन दोनों को बाजार पुलिस चौकी को सौंप दिया। जहां पर कासिम ने बताया कि उसका फोन पर महिला से संपर्क हुआ था। उसने ही मिलने के लिए उत्तरकाशी बुलाया था।

ये भी पढ़ें…Uttarkashi:  पुरोला की घटना के बाद चेकिंग अभियान तेज… सीएम ने कहा- लव और लैंड जिहाद नहीं किया जाएगा बर्दाश्त

वहीं महिला भी पुलिस के सामने अपने बयान बार-बार बदलती रही। युवक पहले से विवाहित है और दो बच्चों का पिता है। नगर कोतवाली एसएचओ दिनेश कुमार का कहना है कि युवक और विवाहिता से पूछताछ की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Source link

About dp

Check Also

उत्तराखंड फ्री लैपटॉप योजना 2023: राज्य के मेधावी छात्रों को दिया जा रहा उपहार

उत्तराखंड फ्री लैपटॉप योजना राज्य के आर्थिक रूप से कमजोर गरीब परिवारों के मेधावी छात्रों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *