Breaking News

LLB छात्रा ने गंगा में कूदकर दी जान: इंस्टाग्राम पर शेयर की सेड स्टोरी, लिखा- जब आप अचानक से जिंदगी के सबसे…

LLB student commits suicide by jumping into Ganges in Kanpur shares sad story

एलएलबी छात्रा ने गंगा में लगाई छलांग, मौत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

कानपुर के छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविद्यालय की एलएलबी प्रथम वर्ष की छात्रा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुखभरी पोस्ट डालकर शनिवार सुबह गंगा बैराज में छलांग लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकलवाया। परिचयपत्र के आधार पर परिजनों को सूचना दी।

बर्रा आठ, सी-ब्लॉक निवासी टिंबर मालिक शिवकुमार विश्वकर्मा की बेटी अंजली विश्वकर्मा (20) सीएसजेएमयू के अटल बिहारी बाजपेई स्कूल ऑफ लीगल की बीएएलएलबी की छात्रा थी। पिता शिवकुमार ने बताया कि वह शनिवार सुबह पांच बजे पेपर देने के लिए घर से यूनिवर्सिटी के लिए निकली थी। सुबह आठ बजे पुलिस ने उन्हें बेटी के खुदकुशी करने की जानकारी दी। 

बताया कि वह कुछ दिनों से शांत रहती थी। शिवकुमार के अनुसार, उसने कभी परिजनों से कोई बात साझा नहीं की। दो बहनें बेटू, नैना व बड़ा भाई धर्मेंद्र अहमदाबाद में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। नवाबगंज थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने बताया कि परिजन खुदकुशी की वजह नहीं बता सके। 

छात्रा की कॉल डिटेल, परिवार के लोग और कक्षा के सहयोगियों से पूछताछ की जाएगी। उसने खुदकुशी करने से कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेड स्टोरी शेयर की थी। इसमें उसने एक दुखभरे गाने के साथ लिखा था कि जब आप अचानक से जिंदगी के सबसे खराब दौर में होते हैं।

Source link

About dp

Check Also

उत्तर प्रदेश एक इस कारीगर ने बनाया राम मंदिर के लिए ताला, जो होगा विशेष उपहार , वजन सुन उड़ जायेगे होश

उत्साह और भक्ति से जुड़े अलीगढ़ के एक बुजुर्ग कारीगर ने अयोध्या में बन रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *