Breaking News

अमित शाह पर राउत का तंज: गृहमंत्री के भाषण में सात मिनट उद्धव ठाकरे की चर्चा, यह दिखाता है मातोश्री का वर्चस्व

Raut's taunt on Amit Shah: Amit Shah's speech seven minutes he spoke only on Uddhav Thackeray

संजय राउत ने किया अमित शाह पर पलटवार
– फोटो : Social Media

विस्तार

शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने नांदेड़ में गृह मंत्री अमित शाह के भाषण पर पलटवार करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। शनिवार को नांदेड़ में सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने उद्धव ठाकरे पर कई आरोप लगाए थे। इसे लेकर संजय राउत ने कहा कि गृह मंत्री ने अपने 20 मिनट के भाषण में सात मिनट उद्धव ठाकरे के बारे में बात की यह मातोश्री के वर्चस्व को दर्शाता है।  

अमित शाह ने नांदेड़ में सभा को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने पीएम मोदी और देवेंद्र फडणवीस के नाम पर लड़ा गया और वह मुख्यमंत्री बनने के लिए कांग्रेस की गोद में बैठ गए।

अमित शाह ने क्या आरोप लगाए थे

अमित शाह ने नांदेड़ में एक सभा को संबोधित करते हुए शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे पर  2019 में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस से हाथ मिलाकर भाजपा को मुख्यमंत्री पद के लिए धोखा देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने धोखाधड़ी और विश्वासघात का काम किया था। 







Source : https://www.amarujala.com/india-news/raut-s-taunt-on-amit-shah-amit-shah-s-speech-seven-minutes-he-spoke-only-on-uddhav-thackeray-2023-06-11

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *