Breaking News

Love Jihad: थम नहीं रहा लोगों को आक्रोश, गंगोत्री धाम में व्यापारियों ने बंद किया बाजार, यात्री हुए परेशान

Love Jihad traders closed the market in Gangotri Dham passengers got upset Chardham yatri Uttarkashi Uttarakha

गंगोत्री धाम में बाजार बंद
– फोटो : amar ujala

विस्तार

उत्तरकाशी पुरोला में नाबालिग सगी बहनों को भगाने की घटना के बाद माहौल गरमाया हुआ है। लोगों का आक्रोश थम नहीं रहा है। स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि धाम में बाहर से कई लोग आए हैं। जो कि धाम के नाम पर कई प्रकार के सामान आदि बेच रहे हैं। 

शनिवार को गंगोत्री धाम में व्यापारियों ने बाजार बंद रखा। व्यापारियों ने प्रशासन को पूर्व में ज्ञापन दिया था कि गंगोत्री धाम के मुख्य गेट से बाहर गंगोत्री हाईवे पर कोई दुकानें नहीं लगाई जाए। लेकिन नगर पंचायत की अनदेखी से अवैध रेड़ी और फड़ की दुकाने लगाई जा रही हैं।

विशेष समुदाय के कई लोग शहर छोड़कर चले गए

वहीं धाम में अभी तक बाहर से आने वाले लोगों का सत्यापन नहीं हुआ है। दूसरी तरफ बाजार बंद होने के कारण यात्रियों को भोजन सहित अन्य सामान खरीदने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। व्यापारियों का कहना है ज़ब तक प्रशासन उचित आश्वासन नहीं देता, तब तक दुकाने बंद रहेंगी।

ये भी पढ़ें…Haridwar Crime:  कट्टे में भरकर नदी किनारे फेंका युवती का शव, हत्या से सनसनी, बर्बरता देख कांप गए लोग

बता दें, कि उत्तरकाशी में विरोध प्रदर्शन के चलते भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के ज़िला अध्यक्ष मोहम्मद जाहिद ने परिवार सहित शहर छोड़ दिया।अपनी दुकान का सारा सामान समेट कर वह देहरादून चले गए। इसके अलावा भी विशेष समुदाय के कई लोग शहर छोड़कर चले गए।

Love Jihad: उत्तरकाशी में नाबालिगों को भगाने का मामला गरमाया, गंगोत्री धाम में व्यापारियों ने बंद किया बाजार, यात्री हुए परेशान

Source link

About dp

Check Also

उत्तराखंड फ्री लैपटॉप योजना 2023: राज्य के मेधावी छात्रों को दिया जा रहा उपहार

उत्तराखंड फ्री लैपटॉप योजना राज्य के आर्थिक रूप से कमजोर गरीब परिवारों के मेधावी छात्रों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *