Breaking News

Maharashtra: अमित शाह का आरोप- मुख्यमंत्री पद के लिए उद्धव ने भाजपा को दिया धोखा; राहुल पर भी साधा निशाना

Shah alleged that Uddhav Thackeray betrayed the BJP for the post of Maharashtra Chief Minister

Amit Shah
– फोटो : Social Media

विस्तार

महाराष्ट्र में इन दिनों जमकर राजनीति हो रही है। अगले साल महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर भाजपा अपनी तैयारियों में जुटी है। वहीं एक सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को शिवसेना (यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे पर 2019 में महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस से हाथ मिलाकर भाजपा को मुख्यमंत्री पद के लिए धोखा देने का आरोप लगाया।

महाराष्ट्र के नांदेड़ में आयोजित एक जनसभा में गृह मंत्री ने कहा कि भाजपा ने पिछले साल ठाकरे के नेतृत्व वाली एमवीए सरकार को नहीं गिराया। शिवसैनिक ठाकरे की नीतियों से थक चुके हैं और शरद पवार के नेतृत्व वाली राकांपा के साथ जाने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में लोगों को तय करना है कि देश का प्रधानमंत्री कौन बनेगा नरेंद्र मोदी या कांग्रेस के राहुल गांधी।

अमित शाह ने कहा कि धोखाधड़ी और विश्वासघात का काम उद्धव ठाकरे ने किया। चुनाव पीएम मोदी जी और देवेंद्र फडणवीस के नाम पर लड़ा गया और वह मुख्यमंत्री बनने के लिए कांग्रेस की गोद में बैठ गए।







Source : https://www.amarujala.com/india-news/shah-alleged-that-uddhav-thackeray-betrayed-the-bjp-for-the-post-of-maharashtra-chief-minister-2023-06-11

About dp

Check Also

मोदी सरकार की ये बेहतरीन तीन योजनाएं जिन्होंने दी करोड़ों परिवारों को सुरक्षा, क्या आप जानते है इनके बारे में

आयुष्मान भारत योजना (Ayushman Bharat Yojana): इस योजना के तहत, प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *